×

Jhansi News: बदमाशों के निशाने पर है रेलवे कालोनी, ताला तोड़कर ले गए लाखों का माल

Jhansi News: निर्माणाधीन मकान से वह रेलवे कालोनी पहुंचे तो पीछे का गेट खुला मिला। जैसे ही गेट खोलकर अंदर गए तो कमरे में सामान अस्त व्यस्त पड़ा था। अलमारी का ताला भी टूटा पड़ा था।

B.K Kushwaha
Published on: 1 April 2024 2:44 PM GMT
Goods worth lakhs stolen by breaking the lock of the residence of SSE worker of Railway Department
X

रेलवे विभाग के एसएसई वर्क के आवास का ताला तोड़कर लाखों का माल चोरी: Photo- Newstrack

Jhansi News: एक बार फिर से चोरी करने वाले बदमाश सक्रिय हो गए। उन्होंने रेलवे विभाग के एसएसई वर्क के आवास का ताला तोड़कर लाखों का माल चोरी कर लिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। रेलवे कालोनी में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं को लेकर रेलवे कालोनीवासियों में काफी आक्रोश व्याप्त है। प्रेमनगर थाना क्षेत्र के रेलवे कालोनी के आवास संख्या आरबी प्रथम में अजय शाक्या अपनी पत्नी व पिता के साथ निवास करते हैं। वह काठ के पुल के पास स्थित आईओडब्ल्यू में एसएसई वर्क पर पदस्थ है।

बताते हैं कि अजय शाक्या ने सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के गोकुलपुरी में जमीन ली थी। यहां पर मकान का निर्माण कार्य चल रहा है इसलिए वह अपने रेलवे कालोनी के आवास का ताला लगाकर निर्माणाधीन मकान पर गए थे। इसी का फायदा बदमाशों ने उठा लिया। रेलवे कालोनी के आवास का ताला तोड़कर बदमाश हजारों का माल चोरी कर ले गए।

बताया गया है कि निर्माणाधीन मकान से वह रेलवे कालोनी पहुंचे तो पीछे का गेट खुला मिला। जैसे ही गेट खोलकर अंदर गए तो कमरे में सामान अस्त व्यस्त पड़ा था। अलमारी का ताला भी टूटा पड़ा था। अलमारी के अंदर रखे पत्नी के जेवरात व मकान निर्माण के लिए रखा 60 हजार का कैश समेत अन्य सामान गायब था। इसकी जानकारी लगते ही पड़ोस में रहने वाले रेलवे कर्मचारी इकट्ठा हो गए।

लगातार हो रही चोरी की वारदातों

रेलवे कालोनी में रहने वाले लोगों का कहना है कि अजय शाक्या के पिता रेलवे के एमसीएम से सेवानिवृत्त है। उनका कहना है कि अजय शाक्या से आवास से कुछ दूरी पर रहने वाले टेक्नीशियन के आवास का ताला तोड़कर बदमाश 90 हजार का सामान चोरी कर ले गए थे। इसी तरह इसी कालोनी में रहने वाले अजय कुमार, विकास कुमार समेत अन्य रेलवे कर्मचारियों के आवास में चोरी की वारदातें हो चुकी है। लगातार हो रही चोरी की वारदातों को लेकर रेलवे कालोनी में रहने वाले लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त है। उधर, सीओ सदर स्नेहा तिवारी का कहना है कि चोरी करने वाले बदमाशों की तलाश की जा रही है। इसके लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story