×

Jhansi News: आवारा पशु ने ले ली बुजुर्ग महिला की जान, ग्रामीणों ने शव रखकर किया प्रदर्शन

Jhansi News: खेत की रखवाली कर रही 70 वर्षीय महिला को आवारा पशु ने मारा। जिससे उसकी मौत हो गई। इसकी जानकारी होते ही गुस्से में आकर परिजनों ने सड़क पर जाम लगा दिया। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और गुस्साए लोगों को शांत कराया।

B.K Kushwaha
Published on: 24 Dec 2023 5:10 PM GMT
Stray animal took the life of an elderly woman, villagers protested by keeping the dead body
X

आवारा पशु ने ले ली बुजुर्ग महिला की जान, ग्रामीणों ने शव रखकर किया प्रदर्शन: Photo- Newstrack

Jhansi News: खेत की रखवाली कर रही 70 वर्षीय महिला को आवारा पशु ने मारा। जिससे उसकी मौत हो गई। इसकी जानकारी होते ही गुस्से में आकर परिजनों ने सड़क पर जाम लगा दिया। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और गुस्साए लोगों को शांत कराया।

टहरौली थाना क्षेत्र के ग्राम भड़ोखर में मुल्ली देवी (70) परिवार समेत रहती थी। वह खेत की रखवाली कर रही थी। तभी आवारा पशु वहां आ गए और उसे मार गिराया। जिससे वह घायल हो गई। जानकारी होते ही परिजन उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह सुनते ही परिजन आक्रोशित हो गए। उन्होंने गुस्सा में आकर टहरौली - गुरसरांय मार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित ग्रामीणों को किसी प्रकार शांत कराया। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौत

गाँव से चिरगांव जा रहे बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गया। घायलावस्था में उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, यहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।


चिरगांव थाना क्षेत्र के ग्राम देवरा में कल्याण सिंह राजपूत परिवार समेत रहता था। परिजनों के अनुसार वह खेती करते थे। उनका एक लड़का है। जिसकी शादी हो गई। 21 दिसंबर की शाम को वह बाइक से चिरगांव जा रहे थे। तभी रास्ते में अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस और परिजनों ने आनंद-फानन में उसे उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। यहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

फिर दिखा घने कोहरे का कहर, तीन ट्रक टकराए आपस में, कई घायल

एक बार फिर घने कोहरे का कहर देखने को मिला है। घने कोहरे के कारण झांसी-ललितपुर हाईवे पर तीन ट्रक आपस में टकरा गए। जिसमें कई घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया।

यह घटना बबीना थाना क्षेत्र के ग्राम मनकुआं के पास की है। यहां घने कोहरे के कारण वाहन चालकों को आगे का स्पष्ट नहीं दिखाई दे रहा था। जिससे तीन ट्रक आपस में टकरा गए। वाहनों की टकराने की आवाज से हाईवे पर अफरा-तफरी मच गई। राहगीरों ने हादसे को देख इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव राहत कार्य करते हुए घायलों को किसी प्रकार बाहर निकाला। इसके बाद उन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story