TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Jhansi News: अंधविश्वास का वीडियो वायरल, मोठ से झांसी तक फैली लापता युवक की आत्मा की कहानी

21वीं सदी के आधुनिक युग में दुनिया में चाहे जितनी भी तकनीक आ गई हो, लेकिन अंधविश्वास ने लोगों के मन में अपनी जड़ें इस कदर फैला रखी हैं कि इसका नजारा अक्सर देखने को मिल जाता है। अब सोशल मीडिया का जमाना आ गया है जिस पर अंधविश्वास जैसी बातें जंगल में आग की तरह फैलती हैं।

Gaurav kushwaha
Published on: 28 Sep 2024 1:36 PM GMT
Jhansi News: अंधविश्वास का वीडियो वायरल, मोठ से झांसी तक फैली लापता युवक की आत्मा की कहानी
X

इरफान की आत्मा बोलने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (social media)

Jhansi News: आधुनिकता के दौर में भले ही साइंस विज्ञान ने कितनी भी तरक्की कर ली हो, लेकिन अंधविश्वास आज भी कुछ लोगों के जहन में घुसा हुआ है, जिसको लेकर तमाम चर्चाएं बन जाती हैं। ऐसा ही एक मामला झांसी जनपद में प्रकाश में आया है। झांसी शहर से करीब दो सप्ताह से लापता युवक की खोजबीन में पुलिस लगी है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

वहीं, परिजन कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाकर उसकी लाश गायब करने का आरोप लगा रहे हैं। अभी पुलिस इन आरोपों की जांच पड़ताल और लापता युवक की तलाश में लगी ही थी कि अचानक झांसी शहर से साठ किलो मीटर दूर मोंठ से एक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ। जिसे मोठ निवासी युवक बताया जा रहा है। झांसी से लापता युवक की आत्मा उसके अंदर आ गई और वह पूरा घटना क्रम बता रहा है। यह वीडियो वायरल होने के बाद लापता युवक के परिजनों की दिल की धड़कनें तो बढ़ ही गई, साथ ही पुलिस के लिए भी यह कहानी उलझी हुई सी हो गई।

21 वीं सदी के आधुनिक दौर में चाहे कितनी भी टेक्नोलोजी दुनिया में गई हो। लेकिन अंधविश्वास ने व्यक्ति के जहन में अपनी जड़े इतनी फैला रखी है कि इसका नजारा अक्सर दिखाई देता रहता है। अब तो सोशल मीडिया का जमाना आ गया जिस पर अंधविश्वास जैसी चीजें जंगल में आग की तरह फैल जाती है।

इरफान की आत्मा बोलने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

ऐसा ही मामला एक जनपद झांसी का है। थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के ओरछा गेट बाहर निवासी इरफान नाम का युवक 16 सितंबर को लापता हो गया, जिसका आज तक कोई पता नहीं चला। परिजनों ने उसे नाते रिश्तेदारों में काफी तलाश किया लेकिन जब कोई पता नहीं चला तो वह लोग अपने रिश्तेदार के यहां मोठ पहुंचे। जहां उनके रिश्तेदार के यहां के एक युवक ने बताया कि इरफान की आत्मा उसके अंदर आ चुकी है। अब वह कई लोगों को अपने साथ ले जायेगी। इरफान की आत्मा बोलने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के बाद पुलिस भी पूरी तरह सक्रिय हो गई और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वही एसपी सिटी ने बताया कि लापता इरफान के परिजनों की शिकायत पर उसकी गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story