Jhansi News: पत्नी की रंगरेलियों में बाधा बना था पति, ममेरे भाई और प्रेमी के साथ मिलकर करवा दिया कत्ल

Jhansi News: केशव की गला घोंटकर सिर्फ हत्या ही नहीं की गई थी। बल्कि उसके मरने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट को भी पत्थरों से बुरी तरह कुचल दिया गया था।

Gaurav kushwaha
Published on: 14 July 2024 1:45 PM GMT
Wife along with cousin and lover got her husband killed
X

पत्नी ने ममेरे भाई औऱ प्रेमी के साथ मिलकर पति का करवा दिया कत्ल: Photo- Newstrack

Jhansi News: पत्नी ने ममेरे भाई और अपने प्रेमी के साथ मिलकर अवैध संबंधों में बाधित बनने पर पति की हत्या करवा दी। इस मामले में पुलिस ने प्रेमी, पत्नी समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों को अदालत में पेश किया। वहां से उनको जेल भेजा गया।

पहले जहर खिलाया, फिर गला घोंटकर कर दी हत्या

मालूम हो कि दतिया के थाना इंदरगढ़ के ग्राम वरिया निवासी केश जाटव का शव रक्सा थाना क्षेत्र के ग्राम कोटखेरा स्थित राजघाट नहर के पास पड़ा मिला था। केशव की गला घोंटकर हत्या की गई थी। बल्कि उसके मरने के बाद प्राइवेट पार्ट को भी पत्थरों से बुरी तरह कुचल दिया गया था। इस मामले में मृतक के भाई कालीचरण ने उन्नाव बालाजी निवासी कमलेश के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरु कर दी थी।

टीमों का किया गया था गठन

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह के मुताबिक घटना को गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश एस के निर्देशन में सीओ सदर स्नेहा तिवारी के नेतृत्व में पुलिस टीमों का गठन किया गया था। टीमों ने मध्य प्रदेश समेत अन्य स्थानों पर छापेमार की कार्रवाई की। कार्रवाई के दौरान नामजद अभियुक्त कमलेश को पकड़ लिया। कड़ाई से पूछताछ की।

आठ दिन पहले पत्नी ने ममेरे भाई के साथ मिलकर बनाई थी योजना

एसपी सिटी के मुताबिक मृतक केशव की पत्नी से कमलेश के अवैध संबंध थे। कमलेश केशव की गैर मौजूदगी में उसके घर आता जाता था और वह दोनों कोर्ट मैरिज करने की तैयारी कर रहे थे। यह बात केशव को पता चल गई थी। केशव, कमलेश के घर आने जाने का विरोध करता था और पत्नी से लड़ाई झगड़ा होता रहता था। इसलिए लक्ष्मी ने आठ दिन पहले अपने ममेरे भाई रवि अहिरवार निवासी ग्राम राव थाना बड़ौनी दतिया को घर बुलाकर योजना बनायी थी।

ऐसे रचा गया था हत्या का षडयंत्र

एसपी सिटी के मुताबिक 11 जुलाई को ग्राम कोटखेरा में जितेंद्र अहिरवार की लड़की की शादी थी। इस शादी में केशव और कमलेश को जाना था। केशव शादी में नही गया था उसने अपने परिवार के लोगों को भेज दिया था। यहां कमलेश पहले से केशव की हत्या करने की साजिश रच चुका था और वह इंदरगढ़ पहुंचा और केशव को अपनी बाइक से शादी में शामिल होने के लिए ले आया। कमलेश और केशव दतिया पहुंचे यहां योजना के तहत कमलेश ने अपने ममेरे भाई रवि को बुला लिया और दतिया में ही कही खाना खाया और इसी दौरान खाने में कीट नाशक दवा मिलाकर केशव को खिला दी। इसके बाद यह दोनों लोग केशव को लेकर देर रात झांसी आए रक्सा नदी पार गांव पहुंचे। जहां कार्यक्रम चल रहा था उससे कुछ दूरी पहले इन्होंने शराब पीकर केशव के गुप्तांग में लात मारी फिर तोलिया से उसका गला कस कर हत्या करके कार्यक्रम स्थल के पास शव फेंक कर भाग गए, ताकि किसी को शक न हो की हत्या की गई है।

इनको किया गिरफ्तार

एसपी सिटी के मुताबिक कमलेश अहिरवार, रवि अहिरवार और मृतक की पत्नी श्रीमती लक्ष्मी को गिरफ्तार कर लिया। निशानदेही पर एक साफी, कीटनाशक दवा व मृतक का मोबाइल फोन बरामद किया गया। गिरफ्तार किए गए तीनों अभियुक्तों को अदालत में पेश किया। वहां से उनको जेल भेजा गया।

इस टीम को मिली है सफलता

रक्सा थानाध्यक्ष परमेन्द्र कुमार सिंह, एसओजी प्रभारी जितेंद्रर सिंह तक्खर, डोंगरी चौकी प्रभारी नीरज कुमार, आरक्षी विजय कुमार, राहुल चौधरी, महिला आरक्षी नीता पाल और आरक्षी निर्भय शामिल रहे है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story