×

Jhansi News: कोतवाली के बगल में गुंडागर्दी, उधार न देने पर दबंगों ने किया दुकानदार पर हमला

Jhansi News: चंद दूरी पर बनी कोतवाली के पास उधार न देने पर दबंगों ने दुकानदार पर हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

B.K Kushwaha
Published on: 9 July 2023 1:13 PM GMT
Jhansi News: कोतवाली के बगल में गुंडागर्दी, उधार न देने पर दबंगों ने किया दुकानदार पर हमला
X

Jhansi News: चंद दूरी पर बनी कोतवाली के पास उधार न देने पर दबंगों ने दुकानदार पर हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल लाया गया। इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

युवकों ने खुद को बताया किसी नेता का आदमी

कोतवाली थाना क्षेत्र के उन्नाव गेट अंदर मेवातीपुरा मोहल्ले में रहने वाला बृजेंद्र साहू की कोतवाली थाना के बगल में तिवारी होटल के नाम दुकान है। वह दुकान पर बैठा था, तभी रेसर बाइकों से कुछ युवक आए और बृजेंद्र साहू ने उधार में सामान मांगा। उसने देने से मना कर दिया। युवकों ने कहा कि, तुम हम लोगों के जानते नहीं हों, हम नेता के लोग हैं। यह नेता अपने अफसरों को जेब में रखता है। इसी बीच बृजेंद्र ने युवकों से कहा कि पहले भी उधार सामान दे चुके हैं, मगर अब तक पैसा नहीं दिया है। यह बात सुनते ही युवक भड़क गए और गाली-गलौज कर मारपीट शुरु कर दी। यही नहीं, युवकों ने तोड़फोड़ भी की। इसके बाद युवक धमकी देकर रेसर बाइकों पर सवार होकर भाग गए। उधऱ, घायल अवस्था में बृजेंद्र साहू को जिला अस्पताल लाया गया। इस मामले में बृजेंद्र साहू ने युवकों के खिलाफ लिखित तहरीर दी है। इस तहरीर के आधार पर चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस संबंध में कोतवाल संजय कुमार गुप्ता का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही हैँ। जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

झांसी में रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था के नाम पर खिलवाड़!

Jhansi News: रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था के नाम खिलवाड़ किया जा रहा है। यही कारण है कि स्थानीय रेलवे स्टेशन पर छेड़छाड़ व मारपीट की घटनाएं आम बात हो गई है। पिछले दिनों रेलवे स्टेशन पर किशोरी के साथ छेड़छाड़ व दुष्कर्म की कोशिश की घटना में लापरवाही बरतने के मामले में आरपीएफ के एक एएसआई और तीन सिपाहियों को चार्जशीट थमा दी है। इनसे जल्द से जल्द जवाब भी मांगा है। जवाब न देने पर निलंबन की कार्रवाई सुनिश्चित है।
मालूम हो कि पिछले दिनों वीरांगना लक्ष्मीबाई रेलवे स्टेशन झांसी में सो रही किशोरी के साथ छेड़छाड़ व दुष्कर्म की कोशिश की गई थी। वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने किशोरी को बचाया था। इस पर बचाने वाले व्यक्ति (वेंडर) और आरोपी के बीच मारपीट हो गई थी। दोनों फोर्स के लोग वहां पहुंचे और मारपीट की घटना को हल्के में लेते हुए चलता कर दिया था। दूसरे दिन किशोरी के साथ हुई वारदात का मामला प्रकाश में आया था। इस मामले में एसपी रेलवे ने जीआरपी के दो सिपाहियों को लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया था। उधर, आरपीएफ ने मामले को गंभीरता से लिया है। रेल सुरक्षा बल के वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त विवेकानंद नारायण ने एएसआई शब्बी खान, महिला आरक्षी अमृत गुप्ता, राजेश शर्मा व राकेश कुमार की लापरवाही मानी है। इस आधार पर चारों को आरोप पत्र थमा दिया है। इन लोगों से जल्द से जल्द जवाब मांगा हैं। जवाब न देने पर निलंबन की कार्रवाई सुनिश्चित की गई है।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story