×

Jhansi News: किताबों की दुकान में घुसा चोर, सीसीटीवी कैमरे में कैद

Jhansi News: झांसी में एक चोर किताबों की दुकान में घुस गया। दुकान में घुसते हुए चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

B.K Kushwaha
Published on: 15 March 2024 10:16 AM GMT
झांसी में चोरी की घटना।
X

झांसी में चोरी की घटना। (Pic: Social Media)

Jhansi News: झांसी में एक अजीबोगरीब मामला सामना आया है। एक चोर किताबों की दुकान में घुस गया। दुकान में घुसते हुए चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जब वह चोरी करने में सफल नहीं हो पाया बाथरुम में लगे नलों की टोटियां चोरी कर ले गया।


नलों की टोटियां चोरी कर ले गया

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में भानू बुक डिपो है। बीती रात दुकान में चोरी के मकसद से घुस गया। रात का लाभ उठाते हुए उसने दुकान को खंगालते हुए चोरी करने का प्रयास किया। जब वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हुआ तो वह बाथरुम में चला गया। जहां से वह नलों की टोटियां चोर कर ले गया। सुबह वह दुकान खोलने आया तो उन्हें सामान बिखरा मिला। शक होने पर उन्होंने सीसीटीवी कैमरे देखा। जिसमें एक युवक दुकान में घुसते हुए और दुकान को खंगालते हुए नजर आया। इसकी शिकायत थाने की पुलिस से की गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्यवाही शुरु कर दी।


फार्मासिस्ट के सरकारी आवास में चोरी

छह माह पहले हुई चोरी का अभी तक खुलासा भी नहीं हुआ था एक बार फिर बदमाशों ने ने उस फार्मासिस्ट के सरकारी आवास को अपना निशाना बना लिया। चोर उनके घर से नकदी और सोने के आभूषण चोरी कर ले गए। इसकी शिकायत पुलिस से की गई है। मऊरानीपुर सामुदायिक स्वस्थ्य केन्द्र में फार्मासिस्ट श्याम सिंह सरकारी आवास में रहते हैं। श्याम सिंह के अनुसार अज्ञात चोर उसके घर में दिनदहाडे़ घुस गए। चोर घर से सोने-चांदी के जेवरात और हजारों की नकदी चोरी कर ले गए। इससे छह माह पहले भी उसके घर में चोरी हुई थी। जिसका अभी तक तक कोई सुराग नहीं लगा और अब फिर दोबारा चोरी हो गई है। पीड़ित ने पुलिस ने शिकायत करते हुए न्याय की गुहार लगाई।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story