×

Jhansi News: अलग-अलग स्थानों पर तीन लोगों की मौत से मचा हड़कंप

Jhansi News: खेत में खाद डालते समय किसान वहां से निकले विद्युत तार के करंट की चपेट में आ गया। जानकारी होने पर जब उसका बेटा उसे उठाने पहुंचा तो उसे भी करंट लग गया।

Gaurav kushwaha
Published on: 22 Jun 2024 4:49 AM GMT (Updated on: 22 Jun 2024 4:52 AM GMT)
Jhansi News: अलग-अलग स्थानों पर तीन लोगों की मौत से मचा हड़कंप
X

अलग- अलग स्थानों पर तीन लोगों की मौत  (photo: social media ) 

Jhansi News: यूपी के झांसी में अलग- अलग स्थानों पर किसान और ट्रक चालक समेत तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

पहला मामला किसान का है, जिसे खेत में खाद डालते समय टूटे बिजली के तार से करंट लगा था। जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बड़ागांव थाना क्षेत्र के ग्राम दिनारा में राधेलाल पाल परिवार समेत रहता था। वह खेतवाड़ी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था। उसके चार बच्चे है, जिनकी शादी हो चुकी है। परिजनों के मुताबिक सुबह वह खेत में खाद डालने गया था । जहां खेत में खाद डालते समय वहां से निकले विद्युत तार के करंट की चपेट में आ गया। जानकारी होने पर जब उसका बेटा उसे उठाने पहुंचा तो उसे भी करंट लग गया। इसके बाद सावधानीपूर्व पहले राधेलाल को निकाला गया। इसके बाद इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सोता रह गया ट्रक चालक..., अटैक बताया मौत का कारण

एक ट्रक चालक को नींद में ऐसा अटैक आया कि वह उठ नहीं पाया और उसकी मौत हो गई। मृतक राजस्थान का रहने वाला बताया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक का नाम करीब 34 वर्षीय अब्दुल हकीम पुत्र इदरीश था। वह राजस्थान के जिला डीक के झांतली का रहने वाला था। जीजा जयकम ने बताया कि अब्दुल हकीम की 5 बेटियां और दो बेटे हैं। वह ट्रक क्रमांक एचआर 38 डब्लू 4487 का चालक था। ट्रक को लेकर वह ग्वालियर की ओर जा रहा था। वह जब झांसी में सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के अम्बावॉय में एसआर कॉलेज के पास पहुंचा तभी ट्रक का टायर पंचर हो गया। जिसे वह बदलकर सो गया। इसके बाद जब काफी देर तक नहीं उठा तो आस-पास के लोगों ने उसे उठाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं उठा। जिसके बाद इसकी सूचना सम्बधित थाने की पुलिस को दी।

पुलिस मौके पर पहुंची और उसे मेडिकल कॉलेज भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

खेत में मिली बुजुर्ग की सड़ी-गली लाश

मोंठ थाना क्षेत्र में 65 वर्षीय बुजुर्ग की सड़ी-गली लाश मिली। जिससे वहां हड़कम्प मच गया। इसकी सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मोंठ थाना क्षेत्र के ग्राम चेलरा में रहने वाला जय प्रकाश अपने खेत में गोबर की खाद डालने गया था। तभी उसे खेत में बबूल के पेड़ से बदबू आई। शक होने पर जब वहां देखा तो सड़ी गली लाश पड़ी हुई थी, जिसकी उम्र करीब 65 वर्ष थी। इसकी सूचना यूपी-112 पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया। लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस की मानें तो उक्त लाश 4-5 दिन पुरानी है। उसकी मौत कैसे और किन परिस्थितियों में हुई यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story