×

Jhansi News: अलग- अलग सड़क हादसों में तीन की मौत

Jhansi News: बराठा के पास बाइक सवार बाइक में पेट्रोल डलवाने के बाद विपरीत दिशा में चल रहे थे। तभी रोडवेज बस ने उन्हें टक्कर मार दी जिससे दोनों घायल हो गए।

Gaurav kushwaha
Published on: 7 Jun 2024 1:19 PM GMT
Two killed in road accidents
X

हादसे में दो की मौत  (Photo- Social Media)

Jhansi News: अलग- अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।बड़ागांव थाना क्षेत्र के ग्राम बराठा में रहने वाले दो लोग बराठा के पास बाइक सवार बाइक में पेट्रोल डलवाने के बाद विपरीत दिशा में चल रहे थे। तभी रोडवेज बस ने उन्हें टक्कर मार दी जिससे दोनों घायल हो गए। यह देख राहगीरों ने थाने को पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज भिजवाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत, दूसरा घायल

गर्मी से वापस अपने घर लौट रहे बाइक सवार दो लोग सड़क हादसे का शिकार हो गए। जिन्हें इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। जहां एक की मौत हो गई तो दूसरे की हालत गम्भीर बनी हुई है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

निवाड़ी के थाना ओरछा के ग्राम मरोड़ में लाखन सिंह परिवार समेत रहता था। दो वर्ष पहले उसकी शादी हुई थी। विगत दिवस वह गमी में शामिल होने के लिए तालबेहट गए हुए था। गमी में शामिल होने के बाद दोनों युवक वापस अपने घर लौट रहे थे, तभी रास्ते में ट्रक क्रमांक 94 एटी 1333 ने पीछे से टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि वह बाइक को घसीटते हुए ले गया। यह देख राहगीरों ने थाने की पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी कर ट्रक में फसी बाइक को बाहर निकाला। इसके बाद घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां इलाज के दौरान लाखन की मौत हो गई, जबकि दूसरा साथी घायल हो गया। जिसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story