×

Jhansi News: अलग-अलग घटनाओं में तीन युवकों की मौत, पति ने पत्नी से कहा, मैं जहर खाकर दे रहा हूं जान!

Jhansi News: खेत की बुबाई कर रहा किसान चलते ट्रैक्टर से नीचे गिरकर सीड ड्रिल और ट्रैक्टर के नीचे आ गया। जिससे वह घायल हो गया। घायलावस्था में उसे मेडिकल कालेज लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

B.K Kushwaha
Published on: 9 Dec 2023 9:10 AM GMT
Jhansi News
X

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Jhansi News: प्रेमनगर थाना क्षेत्र में रेलवे मालगोदाम के पास एक युवक का फुटपाथ पर पड़ा शव मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। प्रेमनगर थाना क्षेत्र के रेलवे मालगोदाम की ओर जाने वाली सड़क पर राहगीर निकल रहे थे, तभी उनकी नजर कपड़े में लिपटे एक युवक पर गई। वहां जाकर देखा युवक मृत अवस्था में पड़ा था। इसकी जानकारी लगते ही कई लोग इकट्ठा हो गए। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। इसके बाद वहां खड़े लोगों से शव की शिनाख्त करने को कहा मगर शिनाख्त नहीं हो सकी। बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

खेत की बुवाई कर रहा किसान ट्रैक्टर से गिरा, मौत

खेत की बुबाई कर रहा किसान चलते ट्रैक्टर से नीचे गिरकर सीड ड्रिल और ट्रैक्टर के नीचे आ गया। जिससे वह घायल हो गया। घायलावस्था में उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां परिजनों का आरोप है कि समय पर इलाज न मिलने के कारण उसकी मौत हो गई। हमीरपुर के सरीला क्षेत्र में जितेंद्र सिंह परिवार समेत रहता था। वह खेती करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था। उसके चार बच्चे हैं। इनमें दो बच्चों की शादी हो चुकी है। विगत शाम वह अपने खेत पर ट्रैक्टर से बुबाई कर रहा था। उसके साथ परिवार के सदस्य भी थे। परिजनों के अनुसार वह सभी खेत पर बने मकान में चले गए, जबकि जितेन्द्र ट्रैक्टर से खेत की बुवाई कर रहा था। खेत पर बने मकान में मौजूद परिवार के सदस्यों की जब नजर पड़ी कि ट्रैक्टर दूसरे खेत में जा रहा है तो उन्होंने मौके पर जाकर देखा। जहां जितेन्द्र खून से लथपथ पड़ा हुआ था। पूछने पर पता चला कि बुवाई करते समय वह ट्रैक्टर से नीचे गिर गया। जिस कारण वह ट्रैक्टर और सीड ड्रिल के नीचे आ गया। आनन-फानन में उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

पति ने पत्नी से कहा, मैं जहर खाकर दे रहा हूं जान

मध्य प्रदेश में दतिया जिले के चिरुला थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने विषाक्त खा लिया। इसके बाद पहुंचकर पत्नी को इसकी जानकारी दी। आनन-फानन में युवक को उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि मृतक ने अपनी बीबी से कहा था कि मैं जहर खाकर जान दे रहा हूं। युवक ने जहर क्यों खाया। यह स्पष्ट नहीं है।

दतिया जिले में चिरुला थाना क्षेत्र के ग्राम पुलरा में रहने वाला रामहेत राजपूत खेती करता था। परिजनों के मुताबिक उसके दो बच्चे हैं। विगत शाम वह घर आया और पत्नी से बोला कि उसने विषाक्त खा लिया। इससे पहले पत्नी को कारण पता चलता युवक की हालत बिगड़ गई। आनन-फानन में परिवार के अन्य सदस्य आए और उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज ले गए। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story