Jhansi News: हादसे में ट्रांसपोर्ट कारोबारी पति-पत्नी की दर्दनाक मौत

Jhansi News: ट्रांसपोर्ट कारोबारी और उनकी पत्नी की मौत की खबर से द्वारिका पुरी कॉलोनी में शोक की लहर दौड़ गई।

Gaurav kushwaha
Published on: 24 Aug 2024 9:20 AM GMT
Jhansi News
X

Jhansi News (Pic: Newstrack)

Jhansi News: झांसी जनपद में कार से घूमने निकले नवदम्पत्ति की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। कार डिवाइडर से टकराने से पलट गई। जिसमे पति कार से नहर में जा गिरा था और पत्नी सड़क किनारे पड़ी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद नहर से पति को बरामद किया। दोनो को मेडिकल कॉलेज भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों पति पत्नी को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र कानपुर नेशनल हाईवे पर बूढ़ा भोजला और अशोक सन फ्रा सिटी के पास शुक्रवार देर रात्रि एक चार पहिया गाड़ी दुर्घटना का शिकार हो जाने से पति पत्नी दोनो की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र के बड़ागांव गेट बाहर द्वारिका पुरी कॉलोनी निवासी गोविंद तिवारी का बड़ागांव में तिवारी रोड लाइंस के नाम से ट्रांसपोर्ट का कारोबार है। गत रात्रि गोविंद तिवारी अपनी पत्नी अवंतिका के साथ अपनी कार से घर से कही घूमने गए थे। देर रात दोनो कार से बूढ़ा भोजला नेशनल हाईवे से होते हुए घर की ओर आ रहे थे। जैसे ही उनकी कार बूढ़ा भोजला नेशनल हाईवे से अशोक सनफ्रान सिटी की ओर बढ़ी तभी अचानक कार डिवाइडर से टकरा गई और दुर्घटना ग्रस्त होकर पलट गई।

इससे कार में सवार अवंतिका सड़क की ओर गिरी और गोविंद तिवारी कार से निकल कर पुल के नीचे नहर में जा गिरे। घटना की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने नहर में गिरे गोविंद तिवारी को निकालने के लिए भरकस प्रयास किया। करीब एक से डेढ़ घंटे बाद गोविंद तिवारी को नहर से बाहर निकाल कर पुलिस ने उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज भिजवाया। मेडिकल कॉलेज में चिकित्सकों ने दोनो को मृत घोषित कर दिया। ट्रांसपोर्ट कारोबारी और उनकी पत्नी की मौत की खबर से द्वारिका पुरी कॉलोनी में शोक की लहर दौड़ गई।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story