Jhansi News: बाइक चुराते पकड़े गए दो युवक, दो मोटर साइकिल बरामद

Jhansi News: पुलिस के मुताबिक राजस्थान के जिला गंगापुर के थाना वजीरपुर के मठगुरजा निवासी संजय गुर्जर, राजस्थान के जिला धौलपुर के थाना सोने का गुरजा के ग्राम गोलीपुरा निवासी राजेंद्र गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया।

B.K Kushwaha
Published on: 2 Jun 2024 4:10 PM GMT
Jhansi News
X

Jhansi News (Pic:Newstrack)

Jhansi News: सीपरी बाजार पुलिस ने राजस्थान के बाइक चोर गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से चोरी की दो मोटर साइकिल बरामद की गई। गिरफ्तार किए गए दोनों सदस्यों को अदालत में पेश किया। वहां से उनको जेल भेजा गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश एस, एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह के निर्देशन में सीपरी बाजार थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम बाइक चोरी करने वाले गैंग की तलाश में लगी थी, तभी सूचना मिली कि सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में स्थित सरस्वती इंटर कालेज गेट के पास दो युवक खड़े है। इनके पास चोरी की बाइकें है। यह लोग ग्राहक का इंतजार कर रहे हैं। इस सूचना पर गई टीम ने घेराबंदी कर दोनों को दबोच लिया। थाना लाकर उनसे गहराई से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान बाइक चोरी करने की बात स्वीकार की है।

पुलिस के मुताबिक राजस्थान के जिला गंगापुर के थाना वजीरपुर के मठगुरजा निवासी संजय गुर्जर, राजस्थान के जिला धौलपुर के थाना सोने का गुरजा के ग्राम गोलीपुरा निवासी राजेंद्र गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से मोटर साइकिल हीरो एचएफ डीलक्स बिना नंबर प्लेट और अपाचे मोटर साइकिल बरामद की गई। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया। वहां से उनको जेल भेजा गया।

राजस्थान में बेचते है झांसी से चुराई गई बाइकें

अभियुक्तों ने बताया कि वह काफी दिनों से झांसी में बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। झांसी से चुराई गई बाइकों को राजस्थान में बेचते हैं। अभी तक एक दर्जन से अधिक बाइकों को बेच चुके है। अभियुक्तों ने बताया कि उनकी गैंग में आधा दर्जन लोग है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story