×

Jhansi: पेड़ से टकराई अनियंत्रित कार, फिर लगी भीषण आग, बाल-बाल बचे सवार

Jhansi: जनपद झांसी में सीपरी बाजार थानान्तर्गत लहरगिर्द में रहने वाले अनोमल खरे पुत्र जितेन्द्र खरे अपने दोस्त के साथ कार से घूमने के लिए ओरछा गए थे।

Gaurav kushwaha
Published on: 18 May 2024 6:38 AM GMT
jhansi news
X

झांसी में पेड़ से टकराने के बाद कार में लगी आग (न्यूजट्रैक)

Jhansi News: यूपी और एमपी की सीमा पर पेड़ से टकराने के बाद एक कार में देर रात आग लग गई। यह देख कार सवारों ने किसी प्रकार कूदकर अपनी जान बचाई, लेकिन वह इस दौरान घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।वही सूचना पुलिस व फायर ब्रिगेड को दी गयी।

पेड़ से टकराने के बाद कार में लगी आग

हुआ यूं कि जनपद झांसी में सीपरी बाजार थानान्तर्गत लहरगिर्द में रहने वाले अनोमल खरे पुत्र जितेन्द्र खरे अपने दोस्त के साथ कार से घूमने के लिए ओरछा गए थे। रात्रि में वह वापस झांसी की तरफ आ रहे थे। तभी यूपी औऱ एमपी की सीमा पर कार अनियंत्रित हो गई और पेड़ जा टकराई। पेड़ से टकराने के बाद कार में आग लग गई। यह आग आस-पास की झाड़ियों में फैल गई। वही कार सवारों ने किसी प्रकार कूदकर अपनी जान बचाई।इसके बाद चैन की सांस ली।

मौके की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गयी

यह देख वहां से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना थाने की पुलिस, एम्बुलेंस और फायर बिग्रेड को दी। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज भिजवाया। इसके बाद फायर बिग्रेड की मदद से कार और झाड़ियों में लगी आग को किसी प्रकार बुझाया।अगर समय पर आग ना बुझाई होती तो बड़ा हादसा हो सकता था।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story