Jhansi News: पुलिस भर्ती परीक्षा के लिए यूपी रोडवेज ने कसी कमर, झांसी मंडल के तीनों जिलों में तैनात रहेंगी 230 बसें

Jhansi News: उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के झांसी के क्षेत्रीय प्रबंधक संतोष कुमार ने बताया कि पुलिस भर्ती परीक्षा को देखते हुए झांसी क्षेत्र के सभी बस स्टैंड पर 24 घंटे कर्मचारियों की तैनाती रहेगी।

Gaurav kushwaha
Published on: 21 Aug 2024 2:49 PM GMT
Jhansi News
X

Jhansi News

Jhansi News: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों की सुविधा को देखते हुए योगी सरकार के निर्देश पर सभी तरह की व्यवस्थाओं को चुस्त-दुरुस्त किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश रोडवेज ने झांसी मंडल में परीक्षा को लेकर आने वाले अभ्यर्थियों की सुविधा के लिए सभी तरह की तैयारियों को प्रशासन के साथ बैठक के बाद अंतिम रूप दे दिया है। झांसी मंडल के झांसी, ललितपुर और उरई डिपो पर 230 बसें उपलब्ध हैं जो अभ्यर्थियों को उनके गंतव्य तक लेकर जाएंगी।

बस स्टैंड पर 24 घंटे कर्मचारियों की तैनाती

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के झांसी के क्षेत्रीय प्रबंधक संतोष कुमार ने बताया कि पुलिस भर्ती परीक्षा को देखते हुए झांसी क्षेत्र के सभी बस स्टैंड पर 24 घंटे कर्मचारियों की तैनाती रहेगी। क्षेत्रीय प्रबंधक कार्यालय में कंट्रोल रूम बनाया गया है। आवश्यकता पड़ने पर सभी स्थानों तक अभ्यर्थियों को पहुंचाने की व्यवस्था की जा रही है। उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से तैयारियों को लेकर दिशा निर्देश जारी किये गए हैं, उनके मुताबिक सभी व्यवस्थाएं की गयी हैं।

झांसी, ललितपुर और उरई में है 230 बसें

क्षेत्रीय प्रबंधक ने बताया कि झांसी, ललितपुर और उरई में 230 बसें हैं, जो झांसी मंडल के अभ्यर्थियों को सम्बंधित जिलों में लेकर जाएंगी। इनके अलावा अन्य स्थानों के अभ्यर्थियों को झांसी लाने के लिए उन स्थानों पर व्यवस्थाएं की गयी हैं। अभ्यर्थियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए रोडवेज ने पूरी व्यवस्था कर ली है और अभ्यर्थियों को किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पडेगा।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story