Jhansi: फास्ट फूड की दुकान से पैक करायी वेज बिरयानी, जैसे ही खाने को खोला, रह गया दंग

Jhansi: झांसी जनपद में एक शख्स ने सड़क किनारे लगे फास्ट फूड की दुकान से वेज बिरयानी पैक करायी थी। शख्स ने घर पहुंचकर जब वेज बिरयानी को खाने के लिए खोला।

Network
Newstrack Network
Published on: 26 Aug 2024 9:11 AM GMT (Updated on: 26 Aug 2024 10:27 AM GMT)
jhansi news
X

झांसी में वेज बिरयानी में निकली छिपकली (न्यूजट्रैक)

Jhansi Viral Video: यूपी के झांसी जनपद से एक दंग कर देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां स्ट्रीट फूड में छिपकली निकलने पर इलाके में बवाल मच गया। सोशल मीडिया पर खाने में छिपकली मिलने का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोग दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

झांसी जनपद में एक शख्स ने सड़क किनारे लगे फास्ट फूड की दुकान से वेज बिरयानी पैक करायी थी। शख्स ने घर पहुंचकर जब वेज बिरयानी को खाने के लिए खोला। तो पहले निवाले में ही उसके चम्मच में बिरयानी से छिपकली का सिर दिखायी दिया। बिरयानी में छिपकली का सिर देकर शख्स सन्न रह गया। उसने बिरयानी का पूरा वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। ग्राहक ने दुकानदार पर कार्रवाई करने की भी मांग की है।


दरअसल झांसी के बीकेडी चौराहे पर स्थित हैदराबादी वेज बिरयानी की दुकान से साहिल ने दो दिन पूर्व वेज बिरयानी पैक करायी थी। साहिल सीपरी बाजार इलाके में रहता है। वह टोयटा शो रूम में काम करता है। वेज बिरयानी को खरीदने के बाद व्यक्ति अपने घर चला गया। घर पहुंचकर जब उसने खाने के लिए वेज बिरयानी का पैकेट खोला तो उसके अंदर छिपकली का सिर पड़ा मिला। पहले तो वह वेज बिरयानी में छिपकली को देखकर दंग रह गया।

इसके बाद जब साहिल ने खाने को और चेक किया तो ऐसा लगा कि जैसे पूरी की पूरी छिपकली को फ्राई कर डाली गयी है। इसके बाद साहिल ने दुकानदार को फोन कर इसकी शिकायत की। जिस पर दुकानदार ने साहिल से कहा कि आगे वह इस तरह की गलती नहीं करेगा। सड़क किनारे दुकान है। इसलिए सफाई ज्यादा से ज्यादा ही रखते हैं। लेकिन गलती से वेज बिरयानी में छिपकली पड़ गयी होगी।

हालांकि इसके बाद साहिल ने इसका पूरा वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए दुकानदार के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है। ऐसे में सवाल यह उठता है कि आज भी अधिकतर लोग फुटपाथ पर लगे स्टॉल पर ही भोजन करते हैं। लेकिन अगर दुकानदार ऐसे ही लापरवाही करेंगे। तो लोगों की जान खतरे में पड़ जाएगी। हालांकि इस मामले का खाद्य सुरक्षा विभाग ने भी संज्ञान लिया है। अधिकारी चितरंजन कुमार ने मामले की जांच के बाद कार्यवाही करने की बात कही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story