Jhansi News: जहर खाकर महिला ने की आत्महत्या, पुलिस कर रही जांच

Jhansi News: झांसी में एक महिला ने जहर खा लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई।

Gaurav kushwaha
Published on: 11 May 2024 2:57 PM GMT
Woman commits suicide by consuming poison, police is investigating
X

जहर खाकर महिला ने की आत्महत्या, पुलिस कर रही जांच: Photo- Social Media

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के जनपद झांसी में एक महिला ने जहर खा लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई। वह अपने 7 माह का बेटा छोड़कर चली गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

महिला ने जहर खाकर दी जान

ललितपुर के थाना तालबेहट के ग्राम ककरारी में धर्मेन्द्र अहिरवार परिवार समेत रहता है। धर्मेंद्र की पत्नी मुस्कान गांव में रहती है जबकि वह गुड़गांव में मजदूरी करता था। दो दिन पहले मुस्कान जहर खा लिया। जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। उसे उपचार के लिए ललितपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से हालत गम्भीर होने पर उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।मायके वालों का आरोप है कि ससुरालीजन मृतका से अतिरिक्त दहेज में बाइक मांग रहे थे। मांग पूरी न होने के कारण उसे प्रताड़ित किया जा रहा था। इस कारण उसने यह कदम उठाया है। इसकी सूचना पुलिस को दी जाएगी।

पीएसी जवान की संदिग्ध हालात में मौत

वही पीएसी जवान की इलाज के दौरान अचानक मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।मोंठ थाना क्षेत्र के ग्राम अटरिया में प्रमोद कुमार परिवार समेत रहता था। वह आगरा में पीएसी जवान के पद पर तैनात था। उसे बीमार हालत में इलाज के दौरान मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story