TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

MP News: तांत्रिक के कारण महिला ने किया सुसाइड, दिखाया था पति और बेटे के मरने का डर

MP News: पति राजेश का कहना है कि उनके दो बच्चे हैं जिसमें एक बेटा और एक बेटी है। कुछ सालों पहले उसकी पत्नी उसमा की मुलाकात जखनगांव में रहने वाले एक तांत्रिक से हुई। जिसमें तांत्रिक ने उसे डर दिखाया कि उसके पति और बेटे को देवी मां अपने साथ ले जायेंगी।

Gaurav kushwaha
Published on: 20 Jun 2024 6:59 AM GMT
MP News
X

रोते बिलखते परिजन (Pic: Newstrack)

MP News: भले ही हम वैज्ञानिक दौर में जीने की बड़ी-बड़ी बाते करते हों लेकिन, आज भी हमे अंधविश्वास की जंजीरों ने जकड़ रखा है। इसका उदाहरण उस समय नजर आया जब एक तात्रिंक ने महिला को उसके पति और बेटे के मर जाने का डर दिखाया। जिससे वह मानसिक रुप से परेशान रहने लगी और उसने फांसी लगाकर कर आत्महत्या कर ली।

महिला ने लगाई फांसी

यह घटना मध्य प्रदेश में निवाड़ी जिले की है। जहां सेंदरी थानान्तर्गत सिंदूर सागर में रहने वाली करीब 42 वर्षीय उसमा अहिरवार पत्नी राजेश अहिरवार ने अपने घर में फांसी लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गई। दरवाजा तोड़कर पुलिस ने उसके शव को उतारा और कब्जे में लिया। इसके बाद पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

तांत्रिक ने महिला को दिखाया डर

पति राजेश का कहना है कि उनके दो बच्चे हैं जिसमें एक बेटा और एक बेटी है। कुछ सालों पहले उसकी पत्नी उसमा की मुलाकात जखनगांव में रहने वाले एक तांत्रिक से हुई। जिसमें तांत्रिक ने उसे डर दिखाया कि उसके पति और बेटे को देवी मां अपने साथ ले जायेंगी। जिस कारण वह भयभीत रहने लगी। पति और बेटे की जान बचाने के लिए उससे पूजा पाठ कराया गया। जिसके लिए रुपए खर्च कर दिए। यहां तक मंदिर में दान के नाम पर उससे रुपए लिए गए।

रुपए भूत ले गया

महिला बीमार रहने लगी। जब उक्त तांत्रिक से इसके बारे में पूछा और कहा वह रुपए कहां गए तो बोला कि भूत ले गए। इसके बाद वह परेशान रहने लगी और उसने मौका पाकर कमरे में फांसी लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गई।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story