Jhansi News: महिला की संदिग्ध हालत में मौत , मायके वालों ने किया हंगामा, रुकवाया अंतिम संस्कार

Jhansi News: रविवार की अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही थी। इसी बीच बहू के रिश्तेदार आ गए और गाली गलौज करते हुए हंगामा करना शुरु कर दिया। उन्होंने आरोप लगाते हुए पोस्टमार्टम कराने के लिए पुलिस बुला ली।

Gaurav kushwaha
Published on: 14 Oct 2024 2:53 PM GMT
Jhansi News ( Pic- Newstrack)
X

Jhansi News

Jhansi News: एक महिला की संदिग्ध मौत हो गई। इसकी सूचना मिलते ही मायके वाले मौके पर पहुंचे और उन्होंने हंगामा किया। पुलिस को बुलाकर मायके वालों ने अंतिम संस्कार रुकवा दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। बताया गया कि दस दिन पहले महिला ने बेटी को जन्म दिया था। इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है।

नवाबाद थाना क्षेत्र के पीडब्ल्यूडी कालोनी में रामेश्वर वर्मा परिवार समेत रहता है। रामेश्वर वर्मा का कहना है कि उसके बेटा संजू वर्मा की शादी खनियाधाना के ग्राम गूढ़र में रहने वाली अनामिका से डेढ़ साल पहले हुई थी। उसका बेटा संजू एक अधिकारी के घर पर खाना बनाता है। तीन अक्तूबर को मेडिकल कालेज में अनामिका ने एक बच्ची को जन्म दिया था। नॉर्मल डिलीवरी हुई थी। इसके बाद बहू को घर ले गए। दोबारा तबीयत बिगड़ने पर 12 अक्तूबर को अनामिका को मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया था। जहां पर इलाज के दौरान रविवार देररात बहू की मौत हो गई। इलाज के दौरान बहू की मां और अन्य परिजन थे। उनको कोई आपत्ति नहीं थी, इसलिए रात को ही शव को घर ले गए।

हंगामा करते हुए पुलिस बुलाई

ससुर ने बताया कि रविवार की अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही थी। इसी बीच बहू के रिश्तेदार आ गए और गाली गलौज करते हुए हंगामा करना शुरु कर दिया। उन्होंने आरोप लगाते हुए पोस्टमार्टम कराने के लिए पुलिस बुला ली। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। वहीं, मृतका के पिता सरमन ने कहा कि रिश्तेदारों को मौत पर संशय था इसलिए पोस्टमार्टम करा रहे हैं।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story