Jhansi News: मारपीट में घायल महिला की उपचार के दौरान मौत, जमीनी विवाद में हुई थी मारपीट

Jhansi News: झांसी में एक सप्ताह पूर्व जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट में घायल महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

Gaurav kushwaha
Published on: 7 July 2024 4:12 PM GMT
Woman injured in assault dies during treatment
X

मारपीट में घायल महिला की उपचार के दौरान मौत: Photo- Newstrack

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के जनपद झांसी में एक सप्ताह पूर्व जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट में घायल महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

उपचार के दौरान डॉली की मौत

ललितपुर के तालबेहट थाना क्षेत्र के जमालपुर निवासी धर्मेंद्र ने पुलिस को बताया कि वह एक जुलाई को अपने खेत पर बैठा था। तभी विपक्षी आधा दर्जन लोग हाथों में लाठी डंडा कुल्हाड़ी लेकर आए और उसे जाति सूचक शब्दों से गालियां देते हुए मारपीट की। चीखने चिल्लाने पर धर्मेंद्र के परिजन और घर की महिलाएं भी आ गई और बीच बचाव किया। लेकिन विपक्षी दबंगों ने उनकी भी लाठी डंडा और कुल्हाड़ी से हमला कर मारपीट कर दी। जिसमें लछिया, जसोदा और धर्मेंद्र की 35 वर्षीय पत्नी डोली चोट लगने पर गंभीर रूप से घायल हो गई थी। जिन्हे पुलिस ने सभी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। डॉली की हालत गंभीर होने पर उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया था। बीती रात उपचार के दौरान मौत हो गई।

परिजनों ने किया प्रदर्शन, पुलिस पर विपक्षियों को बचाने का आरोप

मौत के बाद मृतक के परिजनों ने प्रदर्शन किया। धर्मेंद्र और परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामूली धाराओं में चालान कर उन्हे छोड़ दिया था। आरोप है कि आरोपियों से पुलिस की मिलीभगत है। खुलेआम पुलिस आरोपियों को संरक्षण दे रही है। उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों से दोषियों पर कार्यवाही की मांग की है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story