Jhansi News: गला रेतकर महिला की हत्या, हत्यारोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Jhansi News: चारपाई पर सो रही एक महिला की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद हत्यारोपी मौके से भाग गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने हत्यारोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

Gaurav kushwaha
Published on: 8 Aug 2024 5:25 PM GMT
Jhansi News
X

Jhansi News (Pic:Newstrack) 

Jhansi News: अज्ञात लोगों ने चारपाई पर सो रही एक महिला की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद हत्यारोपी मौके से भाग गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने हत्यारोपियों की तलाश शुरु कर दी है। पूंछ थाना क्षेत्र के ग्राम बाबई में धन्ते पत्नी गेंदालाल अहिरवार (55) अपने घर पर अकेली रहती थी। बुधवार की शाम उन्होंने फोन पर अपनी भतीजी थाना एरच के कुरयाना मोहल्ला निवासी अंजना से वार्ता की। इसके बाद वह कमरे में आराम करने चली गई थी, लेकिन वह गुरुवार की सुबह नहीं जागी तो मोहल्ला वासियों ने सोचा कि वह कुछ कार्य घर में कर रही होगी, मगर जब गुरुवार की शाम 5:30 बजे तक भी दरवाजे नहीं खुले तो महिला की देवरानी ने दरवाजे खटखटाए, लेकिन कोई अंदर से आवाज नहीं मिला। इसके बाद देवरानी ने अपने पुत्र राजेश को बुलाया और इसकी खबर मोहल्ला वासियों को दी।

सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में मोहल्लावासी तथा परिजन इकट्ठा हो गए। बाद में राजेश ने मकान के पीछे से दीवार पर चढ़कर घर में प्रवेश किया तो देखा की चारपाई पर मां लहूलुहान अवस्था में पड़ी हुई है और उसका गला रेता हुआ है। इसे देख उसके होश उड़ गए। इस घटना की सूचना मिलते ही थाना पूछ प्रभारी जेपी पाल भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। कुछ देर बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी हरिमोहन सिंह, समथर थाना प्रभारी अजमेर सिंह भदोरिया भी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। सभी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। बाद में एसपी देहात गोपीनाथ सोनी, फॉरेंसिक टीम के साथ ग्राम बाबई पहुंचे और घटना की जांच पड़ताल की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए झांसी भेज दिया।

वही बताया गया है कि मृतक महिला के पति की मृत्यु बीमारी के चलते कुछ वर्ष पहले हो गई थी। महिला की तीन संतान है जिसमें एक पुत्र राजेश तथा दो पुत्रियां है। तीनों की शादी हो चुकी है। राजेश अपनी पत्नी उर्मिला तथा तीन बच्चों के साथ इंदौर में मेहनत मजदूरी करने के लिए एक फैक्ट्री में कार्य करता है। मृतक महिला भी अपने पुत्र के साथ रहती थी, दो वर्ष पहले ही वह अपने गांव आ गई थी, पति की मृत्यु के बाद मृतक महिला अकेली ही घर पर रहती थी और स्वयं खाना बनाती थी। मृतक महिला के पास मात्र तीन बीघा जमीन है, जो गांव के ही सुनील कुमार को 22 हजार रुपये में प्रतिवर्ष जुताई दिया करती थी। इस वर्ष भी सुनील उसकी खेती कर रहा था। पुलिस का कहना है कि महिला की हत्या किन कारणों से की गई है। इसकी जांच की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story