×

Jhansi News: आई ट्रेन, छलांग कर युवक ने दे दी जान, सफाई कर्मियों की कोशिश हुई नाकाम

Jhansi News: सफाई कर्मचारियों ने उसे वहां से हटने के लिए भी कहा, लेकिन उसने एक नहीं सुनी। देखते ही उसने ट्रेन आने पर छलांग लगा दी। जिससे उसकी मौत हो गई।

Gaurav kushwaha
Published on: 16 Jun 2024 2:35 PM GMT
Young man committed suicide by jumping in front of train
X

युवक ने ट्रेन के सामने छलांग लगाकर दी जान: Photo- Social Media

Jhansi News: वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म पर आ रही ट्रेन के आगे छलांग लगाकर युवक ने जान दे दी है। वहीं, संदिग्ध हालात में हेल्पर की मौत हुई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

मध्य प्रदेश के डबरा के ग्राम रघुनगर में यशपाल उर्फ छोटू शाक्या परिवार समेत रहता था। चाचा कमल सिंह ने बताया कि यशपाल दो भाई है। जिसमें वह छोटा और अविवाहित था। वह अपने बड़े भाई के साथ इलेक्ट्रिक का काम करता था।

विगत दिवस वह बिना बताए हुए डबरा से झांसी आ गया। इससे पहले उन्हें इसकी भनक होती उनके पास झांसी जीआरपी द्वारा सूचना मिली कि छोटू ने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। जिससे उसकी मौत हो गई। यह सुनकर सभी के होश उड़ गए। आनन-फानन में झांसी आए और पता किया तो मालूम हुआ कि उसने रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 2 और 3 की लूप लाइन पर बैठा हुआ था। सफाई कर्मचारियों ने उसे वहां से हटने के लिए भी कहा, लेकिन उसने एक नहीं सुनी। देखते ही उसने ट्रेन आने पर छलांग लगा दी। जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक ने ऐसा कदम क्यों उठाया यह स्पष्ट नहीं हो सका। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ट्रक हेल्पर की अचानक बिगड़ी तबीयत, इलाज से पहले हो गई मौत

राजस्थान के जिला बारा के ग्राम देवरी में वनमाली पाल परिवार समेत रहता था। भाई जगदीश और दान सिंह ने बताया कि वनमाली अविवाहित था। वह चालक रामहेत के साथ ट्रक हेल्पर था। वर्तमान में चालक रामहेत और हेल्पर वनमाली ट्रक क्रमांक एमपी 06 एचसी 2520 पर चलते हैं।

विगत दिवस दोनों ट्रक में सतना से सीमेंट लादकर शिवपुरी के लिए निकले थें। निवाड़ी के पास अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई। यह देख चालक ने उसे काफी बचाने का प्रयास किया। आस-पास मौजूद लोगों से भी मदद मांगी, आनन-फानन में उसे मेडिकल कालेज लाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story