×

Jhansi News: मृतक के परिजनों ने किया बवाल, स्टॉफ के खिलाफ कार्रवाई की मांग

Jhansi News: युवक की मौत के बाद परिजनों ने इलाज में लापरवाही करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। लापरवाही बरतने वाले स्टॉफ के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

B.K Kushwaha
Published on: 8 April 2024 3:04 PM GMT
Death of a young man undergoing treatment in Jhansi district hospital
X

झांसी के जिला अस्पताल में इलाज करा रहे युवक की मौत: Photo- Newstrack

Jhansi News: जनपद झांसी के जिला अस्पताल में इलाज करा रहे युवक की मौत हो गई। परिजनों ने इलाज में लापरवाही करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। उन्होंने इलाज में लापरवाही बरतने वाले स्टॉफ के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के परिजनों से वार्तालाप की। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के काशीराम कालोनी में फूलचंद्र वर्मा परिवार समेत रहता था। फूलचंद्र वर्मा के राहुल समेत तीन बेटा है। राहुल दूसरे नंबर का बेटा है। दिव्यांग होने के कारण उसकी शादी नहीं हुई थी। वह कालोनी में ही गुटखा, बीड़ी की दुकान चलता था। शुक्रवार को तबीयत खराब होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां उसका इलाज चल रहा था। सोमवार को दोपहर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप

इसकी जानकारी होने पर परिजनों जमकर हंगामा करते हुए इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। मृतक की मां मीरा देवी का कहना था कि जब उसका बेटा अस्पताल में आया, उसका सही प्रकार से इलाज नहीं हुआ, जिसकी उन्होंने डॉक्टरों से शिकायत की। इसके बाद भी उन्हें इलाज नहीं मिला। आखिर में उसकी मौत हो गई। महिला ने स्टॉफ के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस जिला अस्पताल पहुंची। पुलिस ने आक्रोशित लोगों को किसी प्रकार शांत कराया। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बहन के ससुरालियों ने पीटा था राहुल को

बताते हैं कि होली पर्व के पहले राहुल की बहन को कालोनी में रहने वाले युवक उठाकर ले गए थे। इसका विरोध राहुल ने किया तो उन्होंने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी थी। पिटाई के चलते वह घायल हो गया था। इसकी सूचना पुलिस को दी मगर पुलिस ने किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की थी। वहीं, मृतक की मां मीरा देवी का कहना है कि उसकी बेटी को कालोनी में रहने वाले चार लोग उठाकर ले गए थे। इसकी सूचना पुलिस को दी थी मगर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की थी। मां ने राहुल की पिटाई करने व बेटी को उठाकर ले जाने पर चार युवकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story