Jhansi News: घरवालों से नाराज होकर सुसाइड करने पहुंचा युवक, नदी में लगाई छलांग

Jhansi News: बताया गया है कि गोताखोरों ने युवक की जान बचाई है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने युवक से पूछताछ शुरु कर दी है

Gaurav kushwaha
Published on: 3 Aug 2024 5:05 PM GMT
Jhansi News: घरवालों से नाराज होकर सुसाइड करने पहुंचा युवक, नदी में लगाई छलांग
X

Jhnasi News: घर से नाराज होकर एक युवक ने बेतवा नदी में छलांग लगा दी। गोताखोरों की मदद से बेतवा नदी में डूब रहे युवक को बचा लिया। इसकी जानकारी लगते ही घर के सदस्य भी वहां पहुंच गए। बताया गया है कि गोताखोरों ने युवक की जान बचाई है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने युवक से पूछताछ शुरु कर दी है।

बरुआसागर थाना क्षेत्र के घसरपुरा मोहल्ले में पंकज कुशवाहा परिवार समेत रहता था। वह मेहनत मजदूरी करता है। शनिवार को दोपहर को पंकज का किसी बात को लेकर परिजनों से विवाद हो गया। इससे गुस्सा होकर पंकज घर से मरने की बात कहकर निकल आए। परिजन ने उसके पीछा कर रहे थे। युवक घर से लगभग 12 किलोमीटर बेतवा नदी के नए पुल पर पहुंच गा और रेलिंग पर खड़ा हो या। वह मरने की बात कहते हुए नदी में कूदने की बात कहने लगा। तब तक आसपास के लोग और घर वाले आ गए। युवक को सभी मना करते रहे, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थे। थोड़ी देर बाद युवक ने नदी में छलांग लगा दी। इसकी जानकारी गोताखोरों को दी गई। गोताखोरों ने युवक को बचा लिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस युवक को पकड़कर थाने ले गई। वहां पूछताछ शुरु कर दी।

बैटरी मैकेनिक ने फंदे पर लटककर दे दी जान

एक बैटरी मैकेनिक ने फंदे पर लटककर जान दे दी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के आईटीआई के पास मोहम्मद जाकिर परिवार समेत रहता था। वह कचहरी चौराहा पर स्थित एक बैटरी शॉप पर काम करता था। गुरुवार की रात मोहम्मद जाकिर ने खाना खाया और कमरे में आराम करने चले गए थे। शुक्रवार की सुबह जाकिर का बेटा तौसीफ जगा तो उसे पिता चारपाई पर नजर नहीं आए। इसके बाद तौसीफ किचन में पानी पीने गया तो पिता पंखे के कुंडे पर रस्सी से फंदा बनाकर लटके हुए थे। एक बेटा के रोने चिल्लाने लगा तो घर के सदस्य जाग गए। तुरंत जाकिर को नीचे उतारा और मेडिकल कालेज ले गए। शनिवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। मृतक के बेटा वसीम का कहना है कि किसी बात को लेकर उसके पिता तनाव में थे। तनाव के चलते यह कदम उठाया है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story