TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Jio ने यूजर्स की कराई मौज, पूर्वी यूपी में वायरलाइन ब्रॉडबैंड सेवा में सबसे आगे

जियो हर महीने सबसे ज्यादा उपभोक्ताओं को जियो फाइबर और जियो एयर फाइबर सेवाओं से जोड़ रहा है। इनमें यूपी के कई शहर भी शामिल हैं।

Network
Newstrack Network
Published on: 25 Sep 2024 12:03 PM GMT
Jio ने यूजर्स की कराई मौज, पूर्वी यूपी में वायरलाइन ब्रॉडबैंड सेवा में सबसे आगे
X

Up News: रिलायंस जियो ने अपने जियो फाइबर और जियो एयर फाइबर सेवाओं के माध्यम से पूर्वी उत्तर प्रदेश में डिजिटल समावेशन को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण प्रगति की है। भारतीय दूरसंचार विनियामक प्राधिकरण के नए आंकड़ों के अनुसार 31 जुलाई तक क्षेत्र में 6.75 लाख से अधिक लोगों को जियो फाइबर और जियो एयर फाइबर सेवाओं से जोड़ा गया है। जियो फाइबर और जियो एयर फाइबर सेवाएं अब क्षेत्र के विभिन्न घरों, व्यवसायों और उद्यमों में व्यापक रूप से उपलब्ध हो चुकी हैं। पूर्वी यूपी में जियो की वायरलाइन ब्रॉडबैंड सेवा की बाजार हिस्सेदारी लगभग 65 फीसदी है, जिससे यह क्षेत्र का सबसे अग्रणी सेवा प्रदाता है।

इन शहरों में उपलब्ध है जियो

जियो की वायरलाइन ब्रॉडबैंड सेवाएं पूर्वी उत्तर प्रदेश के लखनऊ, कानपूर, वाराणसी, प्रयागराज, झांसी, गोरखपुर समेत सभी प्रमुख शहरों और तहसीलों में उपलब्ध हैं, जो उपभोक्ताओं को निर्बाध कनेक्टिविटी प्रदान कर रही हैं। हाल ही में, जियो ने "जियो टीवी प्लस 2 इन 1 ऑफर" पेश किया है, जिसके तहत एक कनेक्शन से दो टीवी जोड़े जा सकते हैं। जियो एयर फाइबर की शुरुआती कीमत 2,121 रुपए है, जिसमें 3 महीने का अनलिमिटेड डेटा, 800+ चैनल्स और 14 से अधिक ओटीटी एप्स का सब्सक्रिप्शन शामिल है।

जियो हर महीने सबसे अधिक उपभोक्ता जोड़ रहा

क्षेत्र में जियो लगातार वायरलाइन ब्रॉडबैंड में अग्रणी सेवा प्रदाता बना हुआ है। ट्राई की रिपोर्ट के अनुसार जियो हर महीने सबसे अधिक उपभोक्ता अपने जियो फाइबर और जियो एयर फाइबर सेवाओं से जोड़ रहा है। जियो की सेवाएं सुचारु रूप से क्षेत्र के सभी शहरों एवं गावों में उपलब्ध हैं जो की लोगों को हाई स्पीड डाटा और निर्बाध कनेक्टिविटी प्रदान कर रही है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story