TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Moradabad News: जितिन प्रसाद ने कहा- ‘राहुल की कांग्रेस जोड़ो यात्रा तो हो सकती है, पर भारत जोड़ो नहीं’

Moradabad News: जितिन प्रसाद ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि आज बीजेपी के सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने महात्मा ज्योतिबा फूले के बताए रास्ते पर चलने का संकल्प लिया है। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि राहुल जी की कांग्रेस जोड़ो यात्रा तो हो सकती है भारत जोड़ो नहीं।

Sudhir Goyal
Published on: 11 April 2023 8:52 PM GMT
Moradabad News: जितिन प्रसाद ने कहा- ‘राहुल की कांग्रेस जोड़ो यात्रा तो हो सकती है, पर भारत जोड़ो नहीं’
X
Cabinet Minister Jitin Prasad (Pic: Newstrack)

Moradabad News: जनपद के रामगंगा विहार में ज्योतिबा फूले जयंती के अवसर पर एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। उन्होंने कार्यक्रम में ज्योतिबा फूले के कृतित्व व गौरवशाली गाथा पर प्रकाश डाला। साथ ही वर्तमान के राजनीतिक मुद्दों पर भी चर्चा की।

मेयर चुनाव पर बोले- कल तक हो जाएगी उम्मीदवार की घोषणा

संगोष्ठी के बाद मंत्री जितिन प्रसाद ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि आज बीजेपी के सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने महात्मा ज्योतिबा फूले के बताए रास्ते पर चलने का संकल्प लिया है। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि राहुल जी की कांग्रेस जोड़ो यात्रा तो हो सकती है भारत जोड़ो नहीं। निकाय चुनाव में टिकट के बारे में उन्होंने कहा कि अभी हम रुके हुए हैं। आज शाम को नाम क्लियर करके हाईकमान को भेज दिया जाएगा। उम्मीद है कल शाम तक मुरादाबाद से मेयर प्रत्याशी का नाम सबके सामने आ जाएगा।

‘मतभेद’ हो सकता है पर ‘मनभेद’ नहीं!

मुरादाबाद में भाजपा के टिकट के 17 दावेदार और असंतुष्टों को मनाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुरादाबाद के हमारे संगठन में मतभेद तो हो सकते हैं, पर मनभेद बिलकुल नहीं हैं। हम सब आप में बैठकर मामला देख लेंगे। भाजपा अनुशासित पार्टी है। हमारे कार्यकर्ता किसी बात पर नाराज नहीं होते और ये पार्टी परिवार के बीच की बात होती है तो हम लोग आपस में इससे सुलझा भी लेते हैं। पार्टी का निर्णय ही सर्वमान्य होता है। जिसे सभी ख़ुशी से स्वीकार भी करते हैं और पूरी ताकत से चुनावी तैयारी करते हैं। इस दौरान राज्यसभा सांसद और मुरादाबाद प्रभारी सुरेंद नागर के अलावा मुरादाबाद से विधायक रितेश गुप्ता, पूर्व बालकल्याण आयोग के अध्यक्ष विशेष गुप्ता व अन्य बीजेपी कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story