×

Agra News: दारोगा के बेटे को आनलाइन बुलेट बेच कर कथित पत्रकार ने की 70 हजार की ठगी, फिर बाइक हो गई चोरी

Agra News: आगरा में ठगी का एक नायाब मामला सामने आया है। जिसमें ओलेक्स पर बुलेट बाइक की फोटो डालकर दारोगा के बेटे को बुलेट बाइक बेची गई।

Rahul Singh
Published on: 29 Dec 2022 9:48 AM GMT
In Agra, the alleged journalist cheated 70 thousand by selling bullets online to the sub-inspectors son
X

आगरा: दारोगा के बेटे को आनलाइन बुलेट बेच कर कथित पत्रकार ने की 70 हजार की ठगी

Agra News: आगरा में ठगी का एक नायाब मामला सामने आया है। जिसमें ओलेक्स पर बुलेट बाइक की फोटो डालकर दारोगा के बेटे को बुलेट बाइक बेची गई, किस्तों में भुगतान लिया गया और बाइक दारोगा के बेटे को दे दी गई। इसके बाद पुलिस लाइन में दारोगा के आवास से बाइक चोरी हो गई। उधर बाइक बेचने वाले और जिसके नाम बाइक थी उसका मोबाइल स्विच आफ हो गया। अब दारोगा के बेटे ने 70 हजार की ठगी का मुकदमा दर्ज कराया है। दारोगा के बेटे से ठगी का यह मामला शाहगंज थाने का है। दारोगा का परिवार ठगी की इस वारदात से हैरान परेशान है।

राष्ट्रीय चैनल का पत्रकार बनकर शातिर ने दरोगा के बेटे को चूना लगा दिया। पहले ओलेक्स पर बुलेट बाइक बेचने के लिए विज्ञापन डाला। दरोगा के बेटे ने विज्ञापन देखकर शातिर से बातचीत की। 90 हजार में बुलेट का सौदा तय हो गया। 6 दिसम्बर को मंगल सिंह ने तथाकथित बुलेट बाइक स्वामी दिनेश कुमार से फोन पर बातचीत की। दिनेश कुमार बुलेट लेकर मंगल सिंह के पास पहुँच गया। इसके बाद नोटरी पर शर्ते लिखी गईं।

मंगल सिंह बुलेट बाइक लेकर आगरा आ गए

मंगल सिंह ने मौके पर हुई लिखा पढ़ी के बाद दिनेश कुमार को 20 हजार रुपये नगद दे दिए। जबकि दो बार 20 , 20 हजार रुपये बताये गए क्षितिज दीक्षित के बैंक एकाउंट में भेज दिए गए। इसके बाद तय हुआ कि बाकी रुपये गाड़ी ट्रांसफर होने के बाद भुगतान कर दिए जाएंगे। 60 हजार रुपये देने के बाद मंगल सिंह बुलेट बाइक लेकर आगरा आ गए। इसके बाद मंगल सिंह ने दिनेश को फोन किया। गाड़ी की एनओसी देने के लिए कह। दिनेश के कहा कि गाड़ी के चालान जमा करने हैं। इसके बाद मंगल ने 8 दिसम्बर को फिर 5 , 5 हजार रुपये की रकम दो बार बताये गए खाते में जमा कर दी गई।

पुलिस लाइन आवास के बाहर खड़ी बुलेट मोटरसाइकिल चोरी

इसके बाद 13 दिसम्बर को दिनेश ने एनओसी के कागज लेकर आगरा आने के लिए कहा। मंगल ने अपनी करंट लोकेशन दिनेश के मोबाइल पर भेज दी। इसके बाद दिनेश तो एनओसी के कागज लेकर आया नही। पुलिस लाइन आवास के बाहर खड़ी बुलेट मोटरसाइकिल चोरी हो गई। इसके बाद मंगल सिंह में शहगंज थाने में बुलेट चोरी का मुकदमा दर्ज करा दिया। इसके बाद से दिनेश का मोबाइल स्विच ऑफ जा रहा है। मंगल सिंह की शिकायत पर शाहगंज पुलिस ने कथित पत्रकार दिनेश और क्षितिज दीक्षित के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 , 406 और 379 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। ठगी की वारदात के बाद दरोगा का परिवार हैरान परेशान है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story