×

पत्रकार की हत्या पर बोले अजय कुमार, योगी सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त

पत्रकार एनडी तिवारी की गोली मारकर निर्मम हत्या पर अजय कुमार लल्लू ने कहा कि योगी सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त है

Shashi kant gautam
Published on: 6 April 2021 11:11 AM GMT
पत्रकार की हत्या पर बोले अजय कुमार लल्लू, योगी सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त
X

Ajay Kumar Lallu:(Photo-Social Media)

लखनऊ: वाराणसी में जिला कांग्रेस कमेटी वाराणसी के महासचिव एवं पत्रकार एनडी तिवारी की गोली मारकर निर्मम हत्या किये जाने की घटना पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने इस जघन्य घटना की कड़ी निन्दा की है। उन्होने कहा कि योगी सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है और अपराधियों के हौसले बुलन्द हैं। जिस प्रकार पूजा-अर्चना कर शूलटण्केश्वर मंदिर से घर लौट रहे एनडी तिवारी की रोहनियां थानान्तर्गत कुरहुआ ईंट भट्ठे के पास बदमाशों द्वारा गोली मारकर नृसंश हत्या की है यह योगी राज के जंगलराज का प्रमाण है।

योगी सरकार में भू माफिया आये दिन खूनखराबा कर रहे हैं-अजय कुमार लल्लू

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि योगी सरकार में भारतीय जनता पार्टी समर्थित भू माफिया अवैध कब्जे को लेकर आये दिन खूनखराबा कर रहे हैं। पुलिस अपराधियों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है। अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ चुका है कि वह जब जहां चाहते हैं घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं और पुलिस देखती रह जाती है।

लगातार पत्रकारों पर हमले हो रहे हैं

उन्होंने कहा कि लगातार पत्रकारों पर हमले हो रहे हैं। अपराधियों पर सरकार और पुलिस का कोई इकबाल नहीं बचा है। जंगलराज में परिवर्तित हो चुके योगी राज में कांग्रेस पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर लगातार दमनचक्र जारी है और उनके खिलाफ फर्जी मुकदमों से लेकर हत्याएं तक करवायी जा रही हैं।

पत्रकार एनडी तिवारी के हत्यारों को सजा दी जाय-अजय कुमार लल्लू

अजय कुमार लल्लू ने कहा कि कांग्रेस नेता और पत्रकार एनडी तिवारी के हत्यारों को तत्काल गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दिलायी जाए एवं पीड़ित परिजनों को पचास लाख रूपये आर्थिक मुआवजा एवं परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए।

उन्होंने कहा कि आज भाजपा नेताओं और अपराधियों के गठजोड़ के चलते खुलेआम कांग्रेस सहित विपक्षी नेताओं की हत्याएं हो रही हैं जिनको सरकारी संरक्षण मिला हुआ है। लेाकतंत्र की खुलेआम अवहेलना हो रही है। राष्ट्रीय दल के नेता असुरक्षित हैं तो आम जनता की सरक्षा का अंदाजा सहज लगाया जा सकता है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story