×

पत्रकार के घर तोड़फोड़ का मामला, SP ने महिला दारोगा को किया लाइन हाजिर

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में वरिष्ठ पत्रकार के घर पुलिस द्वारा तोड़फोड़ और पत्रकार की पत्नी से अभद्रता के मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने कड़ी कार्रवाई की है। एसपी ने आरोपी महिला दरोगा मीनाक्षी को दोषी मानते हुए तत्काल लाईन हाजिर के आदेश दिए है।

Dharmendra kumar
Published on: 17 Feb 2019 9:46 AM GMT
पत्रकार के घर तोड़फोड़ का मामला, SP ने महिला दारोगा को किया लाइन हाजिर
X

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में वरिष्ठ पत्रकार के घर पुलिस द्वारा तोड़फोड़ और पत्रकार की पत्नी से अभद्रता के मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने कड़ी कार्रवाई की है। एसपी ने आरोपी महिला दरोगा मीनाक्षी को दोषी मानते हुए तत्काल लाईन हाजिर के आदेश दिए है। साथ ही तोड़फोड़ के मामले में दूसरे पुलिसकर्मियों की संलिप्तता की भी जांच शुरू हो गई है।

एसपी ने कहा कि जांच के बाद उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही पत्रकार के भाई पर दर्ज मुकदमे की गहनता से जांच कर कार्रवाई की जाएगी। पत्रकार के घर तोड़फोड़ को लेकर पत्रकारों में रोष फैल गया था। पत्रकारों ने पुलिस एसपी से मिलकर आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की थी।

यह भी पढ़ें.....अमेठी: पुलवामा आतंकी हमले को लेकर वकील ने राष्ट्रपति को लिखा खून से पत्र, आतंकवाद के सफाए की मांग

दरअसल घटना थाना सदर बाजार के एमनजई जलाल नगर की है। जहां बीते शनिवार को अशफाक नगर चौकी प्रभारी संतोष कुमार और महिला दरोगा मीनाक्षी समेत भारी पुलिस बल ने वरिष्ठ पत्रकार आरिफ सिद्दीकी के घर में घुसकर तोड़फोड़ और पत्रकार की पत्नी के साथ मारपीट की थी जिसके बाद पत्रकारों में गुस्सा भरा था।

यह भी पढ़ें.....बिहार दौरे को लेकर तेजस्वी का PM मोदी पर तंज, नीतीश कुमार से पूछे ये सवाल

पुलिस ने पत्रकार के भाई की गिरफ्तारी को लेकर घर में तोड़फोड़ की थी। जमीनी विवाद में पत्रकार के भाई तारिक पर एफआईआर दर्ज थी। पत्रकारों ने एसपी से मिलकर कड़ी कार्रवाई की मांग थी। एसपी ने 24 घंटे का समय मांगा था। उसके बाद आज सुबह पत्रकारों का समूह पत्रकार के साथ एसपी एस चिनप्पा से मिले और आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

यह भी पढ़ें.....करोल बाग हादसा: होटल अर्पित पैलेस का मालिक गिरफ्तार, 17 लोगों की हुई थी मौत

महिला दारोगा मीनाक्षी को पत्रकार की पत्नी से अभद्रता के मामले में दोषी मानते हुए उन्हें लाइन हाजिर कर दिया है। साथ ही पुलिस तोड़फोड़ के मामले में दूसरे पुलिसकर्मियों का कितना सहयोग रहा। इसकी जांच शुरू करवा दी है। साथ ही पत्रकार के भाई पर दर्ज मुकदमे की भी गहनता से जांच के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें.....दिल्ली: फायर सेफ्टी का उल्लंघन करने के चलते 57 होटलों पर लगा ताला

एसपी एस चिनप्पा का कहना है कि पत्रकारों की शिकायत पर महिला दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया है। तोड़फोड़ करने में दूसरे पुलिसकर्मियों का कितना सहयोग है उसकी भी जांच कराई जाएगी। जांच मे जितने पुलिसकर्मी दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story