×

कमलनाथ ने सिंधिया के इस्तीफे के बाद राज्यपाल को किया फोन, मिला ये जवाब

उन्होंने यह भी बताया कि उनके पास मुख्यमंत्री कमलनाथ का फोन आया था, जिसपर कहा कि एमपी आकर बात करेंगे। उन्होंने कहा कि उनका 12 मार्च तक का लखनऊ प्रवास का कार्यक्रम पूर्व निर्धारित है।

Aditya Mishra
Published on: 11 March 2020 3:48 PM GMT
कमलनाथ ने सिंधिया के इस्तीफे के बाद राज्यपाल को किया फोन, मिला ये जवाब
X

लखनऊ:राज्यपाल लालजी टंडन ने फिलहाल कमलनाथ कैबिनेट के बर्खास्त मंत्रियों के संबंध में कोई भी निर्णय लेने से इंकार कर दिया है। उन्होंने लखनऊ में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि वे अभी छुट्टी पर हैं और स्थिति पर नजर रखे हुए हैं और शुक्रवार को राजभवन पहुंचने के बाद ही कोई फैसला लेंगे। उन्होंने कहा कि अभी में दर्शक की भूमिका में हूं।

जब तक भोपाल नहीं जाता और सारी चीजों को देख नहीं लेता तब तक न तो कोई फैसला लूंगा और न ही कोई टिप्पणी करूंगा।राज्यपाल ने सभी स्थितियों पर बराबर निगाह बनाये रखने की बात कही।

सीएम कमलनाथ का बयान-नहीं गिरेगी मध्य प्रदेश में सरकार, जानिए क्या है फॉर्मूला

राज्यपाल ने कमलनाथ को दिया ये जवाब

उन्होंने यह भी बताया कि उनके पास मुख्यमंत्री कमलनाथ का फोन आया था, जिसपर कहा कि एमपी आकर बात करेंगे। उन्होंने कहा कि उनका 12 मार्च तक का लखनऊ प्रवास का कार्यक्रम पूर्व निर्धारित है। गुरूवार को मध्य प्रदेश जाने का कार्यक्रम है परन्तु कितने बजे जाएंगे अभी तय नहीं है।

मध्य प्रदेश में मंत्रियों के इस्तीफे, सिंधिया गुट के विधायकों के सरकार के विरोध में आने और बुधवार को एक बड़े घटनाक्रम के बाद कांग्रेस के बड़े नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा का दामन थामने के बाद एक ओर जहां बड़ा सियासी बवाल अपने उफान पर है।

वहीं दूसरी ओर ऐसी स्थिति में सबसे महत्वपूर्ण संवैधानिक पद पर बैठे सूबे के राज्यपाल छुट्टी पर हैं। वह अपने गृहनगर लखनऊ में लोगों से होली मिल रहे हैं। राज्यपाल लालजी टंडन बुधवार को भी लखनऊ में मौजूद रहे और उनके गुरूवार को मध्य प्रदेश जाने के कार्यक्रम की रूपरेखा भी अभी तय नहीं है।

MP में सियासी उठापटक: मंत्री ने दी धमकी, कहा-ऐसा हुआ तो कमलनाथ सरकार पर…

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story