×

कमल संदेश बाइक रैली तो हो गई पास पर यातायात नियम हुए फेल

राम केवी
Published on: 17 Nov 2018 1:18 PM GMT
कमल संदेश बाइक रैली तो हो गई पास पर यातायात नियम हुए फेल
X

लखनऊः उत्तर प्रदेश में आज भाजपा की ओर से कमल संदेश यात्राएं निकाली गईं जिसमें वाराणसी में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने बाइक रैली का नेतृत्व किया तथा अन्य जनपदों में अलग अलग नेताओं के नेतृत्व में बाइक रैली निकाली गई। रैली में तमाम जगह भाजपा कार्यकर्ता बिना हेलमेट बाइक पर पार्टी का झंडा लगाकर फर्राटा भरते नजर आए।

बिना हेलमेट तो कही ट्रिपलिंग दिखे बीजेपी कार्यकर्ता

रायबरेलीभाजपा की कमल संदेश मोटरसाइकिल रैली ने जमकर उड़ाया गया कानून का मजाक। भाजपा की कमल संदेश रैली में जिले से सैकड़ो कार्यकर्ता हर बूथ से 5 मोटरसाइकिल लाने के वादे पर अमल करते नजर आए। बीजेपी के हलवासिया, एमलसी दिनेश प्रताप सिंह विधायक सरेनी पूर्व विधायक गजाधर सिंह व सैकड़ों सक्रिय कार्यकर्ताओं ने मोटरसाइकिल रैली निकाली। रैली में बिना हेलमेट के ही सारी गाड़िया चलाई गई व बुलट से गन शाट की आवाजें निकाली गईं।

एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने अपने बयान में कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आवाहन पर आज जो कमल संदेश रैली पूरे क्षेत्र में निकाली गई है जिसमें जिले के हर ब्लॉक से हर बूथ से पांच पांच मोटरसाइकिल सवारों को बुलवाकर एक संदेश देने का काम किया गया है जिससे आम जनमानस तक इस कमल संदेश रैली के माध्यम से जनता को और अच्छे कार्यों से सुशोभित कर सकें। हेलमेट के बारे में पूछने पर बताया गया कि पार्टी के कार्यक्रम में ग्रामीण किसानों को भी बुलाया गया था जिनके पास हेलमेट नहीं था।

गोरखपुर में पंकज सिंह सफेद हेलमेट लगाकर निकले

गोरखपुरः यातायात नियमों को ताक पर रखकर आज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कमल संदेश यात्रा निकाली. बीजेपी विधायक और भाजपा के प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह के नेतृत्‍व में निकली कमल संदेश यात्रा में अधिकतर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने हेलमेट नहीं लगाया था। हालांकि पंकज सिंह सफेद हेलमेट लगाकर बाइक चलाते हुए निकले। कार्यकर्ताओं ने नियमों का उल्‍लंघन करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी। ये कार्यकर्ता शहर के मुख्‍य मार्गों पर यातायात के नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए मोदी-योगी जिन्‍दाबाद के नारे लगाते हुए निकले। इस दौरान लोग हैरत के साथ इस कमल संदेश यात्रा को देखते रहे। पंकज सिंह ने कहा कि रन फॉर यूनिटी के बाद ये दूसरा मौका है जब भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने जोश और उत्‍साह को साबित कर दिया है।कार्यकर्ता 2019 के लोकसभा चुनाव में 2014 से भी अधिक बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनवाएंगे।

कमल संदेश बाइक रैली में सिर पर हेलमेट नहीं टोपी पहन कर निकले भाजपाई

सहारनपुर लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने अपनी ओर से तैयारी प्रारंभ करते हुए यहां पर कमल संदेश यात्रा निकाली। इस यात्रा में कमल और सरकारी योजनाओं का संदेश भले ही न दिया गया हो, लेकिन यह यात्रा यहां की जनता के लिए परेशानी का सबब बन गई। शहर की तमाम सड़कों पर जाम लग गया और लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। भाजपा नेताओं में आपसी गुटबंदी भी साफ नजर आई। सांसद राघव लखनपाल शर्मा और पूर्व विधायक राजीव गुंबर के बीच गुटबंदी के चलते कार्यकर्ता अलग अलग खेमों में बंटे नजर आए। इस दौरान गांधी पार्क में आयोजित सभा को राज्य सभा सांसद कांता कर्दम ने संबोधित किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से भाजपा की नीतियों और रीतियों को आम जन तक पहुंचाने के साथ ही भाजपा सरकार द्वारा कराए गए कार्यों का बखान करते हुए राज्य और केंद्र सरकार की योजनाओं को घरघर तक पहुंचाने का आहृवान किया।

उमा भारती ने बाइक रैली को दिखाई हरी झंडी, बोली राम मंदिर के लिए बन रहा माहौल

कानपुर बीजेपी की कमल बाइक सन्देश रैली में यातायात कानून की जमकर धज्जियां उड़ाई गयी l बीजेपी की फायर ब्रांड नेता उमा भारतीय ने कमल बाइक सन्देश रैली को पार्टी का झंडा दिखा कर रवाना किया l उमा भारतीय ने राम भक्तो से धैर्य रखने की अपील की है और जल्द ही राम मंदिर के निर्माण की बात कही है l मंदिर निर्माण के लिए माहौल बन रहा है l उन्होंने कहा कि गंगा अब पहले ज्यादा निर्मल हो गयी है l कुम्भ मेले तक गंगा और भी निर्मल हो जाएगी l 15 दिसंबर के बाद से एक भी नाला गंगा में नही गिरेगा तो जाहिर है गंगा का पानी निर्मल होगा l

भाजपा की सभा में खाने की मची लूट, खाने के पैकेट फेंक दिए गए

बाराबंकीः राजनीतिक सुचिता और कार्यकर्ताओं में अनुशासन की बात करने का दावा करने वाली भाजपा की सभा में आज अनुशासन तार - तार होता तब दिखाई दिया जब कार्यकर्ताओं को भोजन के पैकेट बाँटे गए । भोजन का पैकेट देख कर कार्यकर्ता उस पर इस कदर टूट पड़े की सारा अनुशासन तार - तार हो गया । आप स्वयं ही देख लीजिए कि भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ किस तरह से भोजन देख कर अपना अनुशासन भूल गयी । भोजन बाँट रहे कार्यकर्ताओं ने भोजन पैकेट को फेंक - फेंक कर लुटाने वाले अन्दाज में लोगों तक पहुंचाए । बाराबंकी के जीआईसी ग्राउण्ड में बने आडिटोरियम में आज कमल संदेश बाइक रैली को हरी झण्डी दिखाने का आयोजन था । इस रैली के मुख्य अतिथि केन्द्रीय वित्त राज्य मन्त्री शिव प्रताप शुक्ल थे। तड़के सबेरे से ही कार्यकर्ता सभा स्थल पर पहुँच गए थे। दोपहर बाद मुख्य अतिथि के आने के बाद सभा की शुरुआत हुई। ऐसे में कार्यकर्ता भूँख से बेहाल रहे। कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए शिव प्रताप शुक्ल ने भाषा की मर्यादा लाँघते हुए अपने प्रतिद्वंदी काँग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी माता सोनिया गांधी को जहां चोर कह डाला| वहीं कार्यक्रम के समापन के बाद कार्यकर्ताओं के लिए भोजन पैकेट के वितरण की घोषणा हुई तो कार्यकर्ता बेकाबू होकर टूट पड़े। ऐसे में भोजन का पैकेट बाँट रहे कार्यकर्ताओं को भी परेशानी का सामना करना पड़ा और उन लोगों ने भोजन पैकेट को फेंक कर लोगों तक भोजन पैकेट पहुंचाने का काम किया।

यूपी पुलिस झंडा देखकर आज चुप रही

शाहजहांपुर। यहां बीजेपी की कमल संदेश बाईक रैली मे ट्रेफिक पुलिस उस वक्त मजाक बनकर रहे गई। जब ट्रेफिक पुलिसकर्मी बीच रोड पर खङा हैल्मेट लगाकर यातायात नियमों का पालन कर रहा था और लोगो को पालन करने का संदेश भी दे रहा था। लेकिन उसका यातायात का पालन करने का संदेश एक राजनीतिक झंडे के आगे दबकर रहे गया और बीजेपी के सैकड़ों की तादाद मे कार्यकर्ताओं और नेताओं ने ट्रैफिक पुलिस के सामने जमकर शोर शराबा कर और हंगामा करते हुए निकल गए और हैल्मेट लगाए पुलिसकर्मी का संदेश 24 घंटे के लिए दबकर रहे गया। क्योंकि उन बाईको पर बीजेपी का झंडा लगा था। लेकिन यही ट्रैफिक पुलिसकर्मी कल से यातायात का पाठ पङाएगा और जो नही पङेगा उसकी बाईको के चालान काटेगा।

हेलमेट लगा बाइक पर निकलीं हेमामालिनी

मथुराः मथुरा में भी आज कमल संदेश यात्रा निकाली गयी । इस यात्रा की शुरुआत रामलीला मैदान से हुई। यात्रा को संसद हेमा मालिनी व प्रदेश के धार्मिक सांस्कृतिक मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने रवाना किया। यात्रा शहर के प्रमुख मार्गी से हो होते हुए सेठ बी एन पोद्दार स्कूल पहुँची। यात्रा के शुभारंभ पर कार्यकर्ताओं के उत्साह को देख हेमा मालिनी उत्साहित नजर आयी और उन्होंने कार्यकर्ताओ का हाथ उठाकर और राधे राधे से अभिवादन किया। बाद में भीड़ ओर जगह जगह होते स्वागत को देख हेमा अपने आप को नही रोक पाईं और यात्रा के बीच मोटरसाइकिल पर हेलमेट लगा कर सवार हो गईं। हेमा काफी दूर तक सुरक्षा घेरे में बाइक पर बेठी ओर कार्यकर्ताओ का उत्साह बढ़ाया। हेमा मोटरसाइकिल पर हेलमेट लगा कर जरूर बैठी थी लेकिन मोटरसाइकिल चलाने वाले के सिर पर हेलमेट नजर नही आया जो चर्चा का विषय बना।

राम केवी

राम केवी

Next Story