कमलेश तिवारी हत्याकांड: कातिलों का सिर काटने वाले को ये शिवसैनिक देगा 1 करोड़

हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी के हत्या के विरोध में पूरे उत्तर प्रदेश में विरोध प्रदर्शन जारी है। वाराणसी में भी विरोध देखने को मिला। हिन्दू युवा शक्ति के कार्यकर्ताओं ने बीएचयू के सिंहद्वार पर विरोध प्रदर्शन किया।

वाराणसी: हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या को लेकर हिंदूवादी संगठनों में उबाल देखने को मिल रहा है। वाराणसी में अरुण पाठक नाम के एक शिवसैनिक ने कमलेश तिवारी के हत्यारों का गला काटने वाले शख्स को एक करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है। अरुण पाठक के मुताबिक कमलेश तिवारी के हत्यारे अगर जेल में भी हों, वहां भी उनकी हत्या करने वाले को वो ईनाम देंगे। अरुण पाठक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें— कमलेश तिवारी हत्याकांड: फेसबुक पर टिप्पणी के बाद हिन्दू संगठनों में उबाल

….चाहे बेचैनी पड़े संपत्ति

अरुण पाठक के मुताबिक ईनाम देने के लिए चाहे उन्हें अपनी संपत्ति ही क्यों ना बेचनी पड़े ? उन्होंने कहा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि यूपी और केंद्र में बीजेपी की सरकार है, फिर भी एक हिंदूवादी नेता की नृशंस हत्या कर दी जाती है। जिस तरह से ISIS स्टाइल में कमलेश तिवारी की हत्या हुई है, उससे लोगों में दहशत है। अरुण पाठक के मुताबिक बाला साहेब का सच्चा अनुयायी होने के नाते मैं कमलेश तिवारी के कातिलों को छोडूंगा नहीं।

ये भी पढ़ें—क्या संबंध है! कमलेश तिवारी हत्याकांड और इस संगठन का?

हत्याकांड के विरोध में प्रदर्शन 

हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी के हत्या के विरोध में पूरे उत्तर प्रदेश में विरोध प्रदर्शन जारी है। वाराणसी में भी विरोध देखने को मिला। हिन्दू युवा शक्ति के कार्यकर्ताओं ने बीएचयू के सिंहद्वार पर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। साथ कमलेश के कातिलों को फांसी देने की मांग की।