×

UP News: खतरे में हिंदू नेता कमलेश तिवारी की पत्नी, नूपुर शर्मा के बाद अब इन्हें हत्या की धमकी

Kamlesh Tiwari Wife: हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की पत्नी किरण तिवारी को एक पत्र के माध्यम से जान से मारने की धमकी दी गई है। जिसके बाद पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ा कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Shreedhar Agnihotri
Published on: 2 July 2022 4:39 AM GMT (Updated on: 2 July 2022 4:55 AM GMT)
Kiran Tiwari, Nupur Sharma, Kamlesh Tiwari
X

Kiran Tiwari, Nupur Sharma, Kamlesh Tiwari (Image Credit : Social Media)

Lucknow News : भाजपा (BJP) की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के बयान के बाद उनको जान से मारने की मिली धमकियों के बीच अब लखनऊ में मारे गए हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की पत्नी किरण तिवारी (Kiran Tiwari) को भी जान से मारने की धमकी मिली है। उन्हें एक पत्र भेजा गया है जिसमें कहा गया है कि उनकी भी हत्या कर दी जाएगी।

पुलिस ने बढ़ाई किरण तिवारी की सुरक्षा

तीन साल पहले मुस्लिम कट्टरपंथियों के हाथों मारे गए हिंदू भाई नेता कमलेश तिवारी की पत्नी किरण को धमकी भरे पत्र के सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होते ही पुलिस ने किरण तिवारी की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है । किरण तिवारी को यह पत्र 10 दिन पहले आया था। पर उन्होंने भय के कारण इसे किसी को बताया नहीं लेकिन यहां पत्र उनके कार्यालय के ही किसी कर्मचारी ने वायरल कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने इस पत्र का संज्ञान लेते हुए किरण तिवारी की सुरक्षा व्यवस्था को और चाक चौबंद कर कर दिया है।

बताया जाता है कि शुक्रवार की रात एसीपी कैसरबाग योगेश कुमार प्रभारी निरीक्षक नाका मनोज मिश्रा पुलिस बल समेत किरण तिवारी के घर पहुंचे। जहां उन्होंने उनसे इस पत्र के बारे में पूरी जानकारी ली। पुलिस को पता चला है कि यह पत्र उर्दू भाषा में लिखा गया है। जिसका अर्थ है यह जहां तुम्हारे पति को भेजा गया है वहीं तुम्हें भी पहुंचा दिया जाएगा। इस पत्र में न तो कोई डाक टिकट लगा है और न ही यह पत्र कहां से आया है, इसकी कोई जानकारी दी गई है।

कमलेश तिवारी की 2019 में हुई थी हत्या

किरण तिवारी ने बताया कि यह पत्र मिलने के बाद वह बेहद डर गई और उन्होंने यह बात किसी को भी नहीं बताई। लेकिन शुक्रवार की शाम उनके कार्यालय के किसी कर्मचारी ने यह पत्र अपने किसी परिचित को दिखाया। जिसके बाद यह पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

उल्लेखनीय है कि तीन साल पहले राजधानी लखनऊ के नाका क्षेत्र के खुर्शीद बाग में रहने वाले हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की 18 अक्टूबर 2019 को गुजरात से आए कट्टरपंथियों ने घर में घुसकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने कई लोगों के गिरफ्तार किया। साथ ही इसमें अंतरराष्ट्रीय साजिश होने की भी बात सामने आई थी कमलेश तिवारी पर भी ईश निंदा करने का आरोप लगा था।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story