×

Etah News: कन्हैया मित्तल नाइट में मची भगदड़, पुलिस ने जमकर चलाएं डंडे

Etah News: कन्हैया मित्तल नाइट में मची भगदड़ को देखकर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के हाथ पांव फूल गये। जिससे जिला प्रशासन की चाक चौवन्द व्यवस्थाओं की कलई खुल गयी।

Sunil Mishra
Published on: 17 Jan 2023 7:17 AM GMT
X

कन्हैया मित्तल नाइट में मची भगदड़

Etah News: 5 जनवरी से एटा में चल रहे एटा महोत्सव में बीती रात एटा के रामलीला मैदान में कन्हैया मित्तल के भजन संध्या शुरू होते ही भजन सुनने आई भीड़ बेकाबू हो गयी। पीछे की भीड़ ने जमकर धक्का-मुक्की कर आगे बैठने के स्थान पर कब्जा कर लिया, जिससे पंडाल में अफरा तफरी का माहौल हो गया। बैठे लोग उठकर भागने लगे। वीआईपी गैलरी में भी अफरा-तफरी मच गयी। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के हाथ पांव फूल गये। जिससे जिला प्रशासन की चाक चौवन्द व्यवस्थाओं की कलई खुल गयी।

लोग पंडाल के लिए ऊपर लगाई गई इंगल तक पर चढकर बैठ गये और प्रशासन कुछ नहीं कर पाया। पंडाल में भगदड मचने के बाद मेला प्रभारी अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व आयुष चौधरी को मंच पर से कार्यक्रम रोकने और उपद्रव मचा रहे लोगों को शान्ति से कार्यक्रम देखने की अपील की , साथ ही पंडाल में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकार्डिंग के बाद कार्यवाही की भी चेतावनी दी गई किन्तु ऊधम मचा रहे लोग नहीं माने।

आपको बताते चलें कन्हैया मित्तल के भजनों को सुनने के लिए भारी संख्या में महिलाएं, पुरुष, बच्चे तथा बुजुर्ग आए थे। इस बीच धक्का-मुक्की से पूरे पंडाल में मौजूद लोग बीच में ही कार्यक्रम को छोड़ कर अपने अपने घरों को भाग गए। इतनी भारी संख्या में अभी तक इस उजड़े पड़े एटा महोत्सव में दर्शक व श्रोताओं की भीड़ नहीं दिखी थी। लोग खाटू श्याम के दीवाने थे और भजनों को सुनने के लिए आये थी।

कन्हैया मित्तल के भजनों के दीवाने

कन्हैया मित्तल के गाने जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे से भारी प्रसिद्धि मिली थी और लोग उनके भजनों के दीवाने हो गए । इस बीच जिला प्रशासन ने उनकी सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए मंच पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया भारी अव्यवस्थाओं के बीच कार्यक्रम संपन्न कराया इस बीच भजन सुनने आये लोग बीच में ही कार्यक्रम छोड़कर भाग गए।

पुलिस ने भगदड मचा रहे लोगों पर जमकर डंडे बरसाए उसके बाद बमुश्किल भीड़ पर काबू पाया जा सका और कार्यक्रम सम्पन्न हुआ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story