यूपी में लगे लाशों के ढेर: एक्सप्रेसवे से नीचे जा गिरी बस, कई मौतें-20 यात्री घायल

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गयी और 20 लोग घायल बताये जा रहे है। इस हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गयी और 20 लोग घायल बताये जा रहे है। इस हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। हादसा उस वक्त हुआ जब बिहार से कामगारों से भरी बस दिल्ली जाते समय आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक कार से टकरा गयी।

कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसे में 5 की मौत

बिहार के मधुबनी से कामगारों को लेकर दिल्ली जा रही बस भीषण हादसे का शिकार हो गयी। कन्नौज जिले के सौरिख थाना क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर रविवार सुबह बस की भीषण टक्कर एक कार से हो गयी। इस हादसे में बस में सवार पांच लोगों की मौत हो गई जबकि करीब दो दर्जन से ज्यादा यात्री जख्मी हुई हैं। पुलिस को मामले की जानकारी मिली, तो आनन फानन में दुर्घटना स्थल पर पहुँच गयी और घायलों को पास के सौरिख और सैफई के अस्पताल भेजा गया है।

बिहार से दिल्ली जा रही बस कार से टकराई, दो दर्जन यात्री घायल

जानकारी के मुताबिक, बड़ी संख्या में बिहार के मधुबनी से एक स्लीपर बस कई लोगों को लेकर दिल्ली जा रही है। बस एक्सप्रेस वे पर थी, उस दौरान सौरिख के पास एक खड़ी लग्जरी कार से जा टकराई। बस की रफ्तार काफी तेज थी, ऐसे में भिड़ंत से कार और बस दोनों एक्सप्रेस वे से नीचे जा गिरी।

ये भी पढ़ेंः यूपी का ये शहीद बेटा: इसी साल मिली थी पहली तैनाती, घर वापस लौटा पार्थिव शरीर

सौरिख और सैफई के अस्पतालों में इलाज के लिए भेजे गए घायल

भयानक चीख पुकार सुन आस पास से लोग बड़ी संख्या में वहां पहुँच गए। मौके पर थाना पुलिस और एक्सप्रेस वे की पेट्रोलिंग टीम भी पहुंच गई। लोगों की मदद से पुलिस ने बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। हालाँकि तब तक पांच लोगों की मौत हो चुकी थी। वहीं हादसे में घायल दो दर्जन लोगों को एंबुलेंस की मदद से सौरिख और सैफई के अस्पतालों में इलाज के लिए भेजा गया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App