Kannauj: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भयंकर हादसा, तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, एक की मौत

Kannauj: कन्नौज जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला।

Pankaj Srivastava
Published on: 13 March 2022 11:15 AM GMT (Updated on: 13 March 2022 11:17 AM GMT)
Kushinagar: लोहाटन कहे जाने वाले चनरदेव यादव का निधन, मां के लिए करते थे कठिन परिश्रम
X

कार हादसा (कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Kannauj: यूपी के कन्नौज जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला। एक्सप्रेसवे के सौरिख थाना क्षेत्र के 146 कट पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में कार में बैठे दो लोग घायल हो गए। वही एक व्यक्ति की मौत हो गई घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान डॉक्टरों ने गंभीर हालत में दो व्यक्ति को सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

हादसा सौरिख थाना क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे 146 कट के पास हुआ। जहां पर सुल्तानपुर जिले के लोहारामऊ के रहने वाले शैलेंद्र सिंह पुत्र रंग बहादुर अपनी कार से दिल्ली जा रहे थे। वह स्वयं गाड़ी चला रहे थे। तभी आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे सौरिख कट 146 पर कार डिवाइडर से जा टकराई। जिसमें कार में बैठे बमबहादुर पुत्र रमेश सिंह (50) की मौके पर ही मौत हो गई।


जबकि बमबहादुर की पत्नी श्रीमती शारदा गंभीर रूप से घायल हो गई मौके पर पहुंची यूपीडा की एंबुलेंस ने घायल शारदा (45) और शैलेंद्र को सौरीख सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां पर डाक्टरों ने गंभीर हालत होने पर दोनों को मेडिकल कॉलेज सफाई के लिए रेफर कर दिया। वही मौके पर सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिवारजनों को सूचना दे दी गई।

नींद की झपकी बनी हादसे का कारण

बताया जा रहा है कि कार चालक शैलेंद्र कुमार को झपकी आ जाने के कारण उनकी कार आगरा लखनऊ एक्सप्रेस सौरिख कट 146 पर डिवाइडर से जा टकराई। जिसकी वजह से 1 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोगों का सैफई मेडिकल कॉलेज में इलाज जारी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story