×

Kannauj News: काली नदी में मिला लापता युवक का शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Kannauj News: कन्नौज में लापता युवक का काली नदी में शव मिलने से परिवार मातम में है।

Pankaj Srivastava
Report Pankaj SrivastavaPublished By Ragini Sinha
Published on: 19 April 2022 7:31 AM GMT (Updated on: 19 April 2022 7:39 AM GMT)
Jhansi news sales manager dead body
X

Jhansi news sales manager dead body 

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में देर शाम लापता युवक का काली नदी में सुबह शव मिलने से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला

आपको बताते चलें कि कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम चौराचांदपुर के पास काली नदी में गांव के कृष्ण मुरारी पुत्र सागर लाल का शव नदी में उतराता हुआ मिला। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और शव को बाहर निकलवाया। परिजनों के मुताबिक कृष्ण मुरारी देर शाम को वह गंगा की तलहटी में फसल की सिंचाई करने के लिए गया था। जिसके बाद से वह लापता हो गया काफी खोजबीन की लेकिन उसका कहीं पता नही चला। जिसके बाद सुबह कृष्ण मुरारी का शव काली नदी उतराता हुआ मिला।

शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामले की जांच में जुटेगी पुलिस

प्रभारी निरीक्षक आलोक कुमार दुबे ने बताया कि शव काली नदी में मिला है। पूरे मामले में जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story