×

Kannauj News: न्याय मांगने गई महिला से चौकी इंचार्ज ने किया दुष्कर्म, एसपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज, भेजे गए जेल

Kannauj News: एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए चौकी इंचार्ज पर रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए । कोतवाली पुलिस ने चौकी इंचार्ज पर मुकदमा दर्ज कर उसको जेल भेज दिया।

Pankaj Srivastava
Published on: 30 Aug 2022 6:45 AM GMT
outpost in-charge
X

महिला के साथ चौकी इंचार्ज ने किया दुष्कर्म, भेजा गया जेल (photo: social media )

Kannauj News: कन्नौज में खाकी का शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है । यहां बेटी के लिए न्याय मांगने गई महिला के साथ अपने सरकारी आवास पर चौकी इंचार्ज ने दुष्कर्म किया । मामले की जानकारी महिला ने एसपी को दी । एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए चौकी इंचार्ज पर रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए । कोतवाली पुलिस ने चौकी इंचार्ज पर मुकदमा दर्ज कर उसको जेल भेज दिया।

बताते चलें कि कन्नौज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला की पुत्री प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक के साथ फरार हो गई थी ।उसकी बेटी को भगा ले जाने का मामला कोतवाली में दर्ज है। आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग के लिए उसने 26 अगस्त को एसपी को प्रार्थना पत्र दिया था। जिसकी विवेचना कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र में मौजूद हाजी शरीफ के चौकी प्रभारी अनूप कुमार मौर्य कर रहे थे । उसी संबंध में महिला चौकी प्रभारी के बराबर संपर्क में थी । उसी सिलसिले में हाजी शरीफ पुलिस चौकी प्रभारी अनूप मौर्य ने महिला को 27 अगस्त को चौकी पर बुलाया। फिर अगले दिन 28 अगस्त को उसे पुलिस लाइन स्थित अपने आवास पर बुलाया था।

सरकारी आवास पर बुलाकर दुष्कर्म करने का गंभीर आरोप

मामले में महिला ने चौकी इंचार्ज पर अपने सरकारी आवास पर बुलाकर दुष्कर्म करने का गंभीर आरोप लगाया । मामले में एसपी कुमार अनुपम सिंह ने सीओ शिव प्रताप सिंह को इसकी जांच सौंपी और महिला की तहरीर पर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया । महिला द्वारा दी गई तहरीर में बताया गया कि हाजी शरीफ चौकी प्रभारी अनुप कुमार मौर्य ने हमको पुलिस लाइन स्थित अपने सरकारी आवास पर बुलाया जहां बेटी के उन्होंने मेरे साथ जबरदस्ती करते हुए दुष्कर्म किया । मामले में एसपी ने सीओ की जांच के बाद चौकी इंचार्ज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story