×

Kannauj News: अज्ञात हमलावरों ने किशोरी को मारी गोली, हालत गम्भीर

Kannauj News: परिजन घर पहुंचे तो उन्होंने उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया । जहां डॉक्टर ने फर्स्ट ऐड देते हुए उसको कानपुर के लिए रेफर कर दिया ।

Pankaj Srivastava
Published on: 4 Sep 2022 2:19 AM GMT
Kannauj New
X

किशोरी को मारी गोली (photo: social media )

Kannauj News: कन्नौज के गांव में किशोरी के गोली लगने का मामला सामने आया। बताया जा रहा है जब किशोरी को गोली लगी तब वह घर में अकेली थी और परिजन जब तक पहुंचे तो वह खून से लथपथ बेहोशी की अवस्था में पड़ी हुई थी। परिजनों ने उस को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने फर्स्ट ऐड देते हुए उसको कानपुर की रेफर कर दिया। जानकारी होते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के डहले पुर गांव में एक 15 वर्षीय किशोरी खून से लथपथ बेहोशी की अवस्था में अपने घर में पड़ी पाई गई । बताया जा रहा है कि इस बीच घर में कोई नहीं था । जैसे ही परिजन घर पहुंचे तो उन्होंने उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया । जहां डॉक्टर ने फर्स्ट ऐड देते हुए उसको कानपुर के लिए रेफर कर दिया । जानकारी पर पहुंची पुलिस ने किशोरी के घर और गांव जाकर लोगों से पूछताछ की । किशोरी को गोली कैसे लगी इसकी अभी जानकारी नहीं हो पाई है। मामले में पुलिस का कहना है कि किशोरी के होश आने के बाद ही इस बात की जानकारी हो पाएगी कि उसको गोली कैसे लगी । वहीं ग्रामीण इस मामले में कुछ भी बताने को तैयार नहीं है, और परिजन इस बीच घर में ना होने की बात कह रहे हैं । क्योंकि जब गोली मारी गई घर में कोई नहीं था ऐसे में पुलिस किशोरी के होश में आने की प्रतीक्षा कर रही है कि किशोरी के साथ क्या हुआ। उसने आत्महत्या का प्रयास किया या फिर किसी ने उसे गोली मारी। पुलिस घर में आने जाने वालों का डाटा भी खंगाल रही है। फिलहाल इलाके में दहशत है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story