×

Kannauj News: पुरानी रंजिश में अधेड़ की हत्या, परिजनों ने गांव के दबंगों पर लगाया आरोप

Kannauj News: गांव के ही धर्मपाल पुत्र रामनरेश ने घर के बाहरी सुरेश चंद्र के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया जिससे सर में लोहे की राड लगने से सुरेश चंद की मौके पर ही मौत हो गई ।

Pankaj Srivastava
Published on: 25 March 2023 2:19 PM GMT
Kannauj News: पुरानी रंजिश में अधेड़ की हत्या, परिजनों ने गांव के दबंगों पर लगाया आरोप
X
साधु की हत्या (फोटो: सोशल मीडिया )

Kannauj News: कन्नौज जिले में पुरानी रंजिश में एक अधेड़ की गांव में हत्या कर दी गई। सूचना पर गांव में पहुंची पुलिस जांच में जुटी है। परिजनों ने गांव के ही दबंगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सौरिख थाना क्षेत्र के डडौनी गांव निवासी सुरेश चंद पुत्र गजराज सिंह के ऊपर गांव के ही धर्मपाल पुत्र रामनरेश ने घर के बाहरी सुरेश चंद्र के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया जिससे सर में लोहे की राड लगने से सुरेश चंद की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को फोन लगाया वहीं मृतक के बेटे का आरोप है कि फोन लगने के बाद भी घंटों पुलिस नहीं पहुंची है जिससे अब आरोपी फरार हो गया है।

मृतक के बेटे ने क्या कहा?

मृतक के बेटे पंकज ने जानकारी देते हुए बताया कि वह दिल्ली में रहकर प्राइवेट नौकरी करता है जब होली पर वह घर आया था। तब नाली विवाद को लेकर दबंगों ने उनके पिता के साथ मारपीट की थी जिसकी शिकायत परिवार ने पुलिस से की थी पुलिस ने 151 की कार्रवाई करने के बाद आरोपी को छोड़ दिया था जिसके बाद मृतक के बेटे का आरोप है कि तबसे दबंग हमला करने की सोच रहे थे आज उनके पिता को दरवाजे पर अकेला पाकर उनके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया जिससे उनके पिता की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

बोले थाना प्रभारी

थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story