×

Kannauj: प्रेमिका से शादी करने के बाद घर पहुंचे प्रेमी की हुई जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

Kannauj: प्रेमिका के साथ शादी करने के बाद घर पहुंचे प्रेमी पर परिजन बरस पड़े और देखते ही देखते प्रेमिका के सामने ही प्रेमी की जमकर पिटाई हो गई। जिसका वीडियो वायरल हो गया।

Pankaj Srivastava
Published on: 16 Aug 2022 10:32 AM GMT
X

मारपीट का वीडियो वायरल

Kannauj: जिले में एक प्रेमी-प्रेमिका ने फेसबुक के जरिये प्यार करते हुए अपने परिजनों की बिना मर्जी के ही कोर्ट मैरिज कर एक–दूसरे के बंधन में बंध गये। इसके बाद जैसे ही वह अपने घर पहुंचे तो परिजन प्रेमी पर ही बरस पड़े और देखते ही देखते प्रेमिका के सामने ही प्रेमी की जमकर पिटाई हो गई। प्रेमिका के सामने प्रेमी की पिटाई होती देख पास में खड़े किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जिससे अब यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये है पूरा मामला

आपकाे बताते चलें कि ठठिया थाना क्षेत्र (Thathia police station area) के दलेलपुर गांव निवासी संदीप का कुछ समय पहले फेसबुक के माध्यम से तिर्वा की रहने वाली क्ल्पना (काल्पनिक नाम ) से प्यार हो गया। दोनों ही एक दूसरे से शादी करके घर बसाने की बातें करने लगे। जिसके प्यार का रिश्ता शादी के अटूट बंधन में बंध जाये और दोनों ही एक दूसरे के साथ रहकर एक नये जीवन की शुरूआत करें। जिसके बाद दोनों ही मोबाइल पर भी बातचीत करने लगे और दोनों ने मिलकर एक दूसरे से मिलकर शादी करने की ठान ली।

लेकिन इस बात की जानकारी जब परिजनों को हुई तो परिजनों ने इन दोनों के प्यार पर नाराजगी जताई। अब दोनों का एक–दूसरे के बिना रहना मुश्किल था और कुछ ही दिनों दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली। शादी करने के बाद संदीप अपनी दुल्हन को अपने घर दलेलपुर गांव पहुंचा, यह देख नाराज परिजनों ने उसे घर मे नहीं घुसने दिया। इस बात को लेकर परिजनों से संदीप की कहासुनी होने लगी और देखते ही देखते मामला मारपीट में बदल गया। शादी ने नाराज परिजनों ने संदीप की उसकी प्रेमिका के सामने ही जमकर पिटाई कर दी। प्रेमी की पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

स्थानीय लोगों ने प्रेमी को बचाया

प्रेमी-प्रेमिका की शादी से युवक के परिजन नाराज थे। ऐसे में जब वह प्रेमिका को दुल्हन बनाकर घर ले गया तो परिजन भड़क गए और युवक की पिटाई कर दी। प्रेमिका के सामने ही प्रेमी की पिटाई होता देख कुछ स्थानीय लोगों ने प्रेमी को बीच–बचाव करते हुए बचाने की कोशिश की। जिसके बाद मौके पर हो रही मारपीट की सूचना पर घर के अन्य सदस्य भी मौके पर पहुंच गए, जिसके बाद मामला शांत हुआ।

ग्रामीणों ने संदीप के परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया। मारपीट का वीडियो वायरल होने की सूचना पर ठठिया थाना पुलिस ने भी इस मामले की जानकारी करते हुए प्रेमी के परिजनों से पूछताछ की। लेकिन किसी प्रकार की कोई भी कार्रवाई न किये जाने की बात परिजनों ने कहते हुए मामले को शांत कर दिया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story