×

Mainpuri By Election: MP सुब्रत पाठक का अखिलेश पर तंज, मैनपुरी से डिम्पल यादव को SP प्रत्याशी बनाने पर दिया ये रिएक्शन

Mainpuri By Election: सांसद सुब्रत पाठक बोले परिवारवाद से वंशवाद पर आ गये अखिलेश यादव। साथ में कहा कि बेटी या बेटा चुनाव लड़ने लायक होते तो अखिलेश उन्हें लड़ाते चुनाव।

Pankaj Srivastava
Published on: 11 Nov 2022 9:40 AM GMT
X

सांसद सुब्रत पाठक का अखिलेश पर तंज

Mainpuri By Election: सांसद सुब्रत पाठक (MP Subrata Pathak) बोले परिवारवाद से वंशवाद पर आ गये अखिलेश यादव जी (Akhilesh Yadav)। कहा बेटी या बेटा चुनाव लड़ने लायक होते तो अखिलेश जी उन्हें लड़ाते चुनाव। परिवार के धर्मेंद्र यादव व तेज प्रताप को भी किया दरकिनार। सांसद ने बयान का वीडियो जारी कर कहा मैनपुरी में इस बार वंशवाद को खत्म कर खिलेगा कमल।

मैनपुरी से डिंपल यादव को किया लोकसभा प्रत्याशी घोषित

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने अपने मूल चरित्र के अनुसार ही मैनपुरी से लोकसभा प्रत्याशी डिंपल यादव (Mainpuri Lok Sabha candidate Dimple Yadav) को घोषित किया है, जिस प्रकार से समाजवादी पार्टी का निर्माण तो समाजवाद के नाम पर हुआ था परंतु जब पार्टी अस्तित्व में आई जातिवादी हो गई और जातिवादी से जब इसका विस्तार हुआ तो यह परिवार वादी हो गए, एक ही परिवार के लोगों को सब कुछ मिलेगा, बेटा मुख्यमंत्री, भाई कैबिनेट मंत्री, एक भाई राज्यसभा से सांसद, भतीजा सांसद, बहु सांसद, विधायक सब घर में हो गए तो लेकिन जब उसके बाद पार्टी का विस्तार हुआ तो माननीय बाप के बाद बेटा ही आया।

''शिवपाल को भूल गई पार्टी''

सांसद ने कहा कि मुलायम सिंह के बाद अखिलेश का ही नंबर आया। शिवपाल को भी पार्टी भूल गई और जब अब मैनपुरी का उपचुनाव हो रहा है। मुलायम सिंह जी की विरासत के नाम पर जिस प्रकार डिंपल यादव जी को लाए हैं, उस पर मेरा इतना ही कथन है कि चूंकि अखिलेश यादव के बेटा और बेटी की उम्र चुनाव लड़ने लायक नहीं है, नहीं तो उनको लाते, तो बेटा और बेटी चुनाव लड़ नहीं सकते इसलिए अपनी पत्नी को टिकट दे दिया है, जबकि धर्मेंद्र और तेजप्रताप वहां दो उम्मीदवार उनके परिवार से ही थे, उनको भी दरकिनार कर दिया।

मैनपुरी में खिलेगा कमल: सुब्रत पाठक

सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि परिवार को भी दरकिनार करके वंशवाद के ऊपर जिस प्रकार से विश्वास व्यक्त किया है, यही समाजवादी पार्टी का मूल चरित्र है और लेकिन शायद यह भूल गए हैं कि इस बार मैनपुरी की जनता वंशवाद के नाम पर वोट नहीं करेगी, राष्ट्रवाद के नाम पर वोट करेगी। मैनपुरी में कमल खिलेगा।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story