×

Kannauj News: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़‚ बाइक सवार तीन बदमाश गिरफ्तार

Kannauj News: पकड़े गए बदमाशों में जिले का कुख्यात बदमाश धर्मा और उसका बेटा अनुज के साथ उसका एक साथी भूरा सामिल है।

Pankaj Srivastava
Published on: 14 July 2022 7:01 AM GMT
Kannauj police Encounter
X

पुलिस और बाइक सवार तीन बदमाशों के बीच मुठभेड़ (photo: social media )

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में पुलिस (Kannauj Police) और बाइक सवार तीन बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी। तभी जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। देखते ही देखते दोनों तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) होने लगी। जिससे स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। कई राउंड फायरिंग के बाद पुलिस को आखिर तीनों बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता मिल गयी।

पकड़े गए बदमाशों में जिले का कुख्यात बदमाश धर्मा और उसका बेटा अनुज के साथ उसका एक साथी भूरा सामिल है। पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार करने के बाद भेज भेज दिया है।

आपको बताते चलें कि देर रात छिबरामऊ कोतवाली के सामने ताजपुर रोड पर बदमाशों के होने की जानकारी कोतवाली पुलिस को मिली। जिसके बाद पुलिस ने कोतवाली के सामने ताजपुर रोड पर ही घेराबंदी कर दी। पुलिस को देखकर धर्मा और उसके साथियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। इसी दौरान पुलिस से बचने के लिए धर्मा का बेटा अनुज नाले में कूद गया, लेकिन उसे दबोच लिया गया। इसके बाद पुलिस ने धर्मा, अनुज और भूरा को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस तीनों बदमाशों से गोपनीय तरीके से पूछताछ करने में जुटी है।

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ (photo: social media)

पकड़े गये बदमाश निकले शातिर

छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ के दौरान पकड़े गये तीनों शातिर बदमाश बताये जा रहे है। जिसमें से एक बिसनुगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम उस्मानपुर का रहने वाला धर्मा है जिसपर लूट, हत्या, अपहरण जैसे 25 अलग-अलग मामले थानों में दर्ज हैं। दूसरा धर्मा का बेटा अनुज है जिसपर 10 मामले दर्ज हैं। इसके आलावा तीसरा साथी भूरा है जो चोरी‚ डकैती और राहजनी जैसे जघन्य अपराधों में संलिप्त है। छिबरामऊ कोतवाली प्रभारी जयप्रकाश शर्मा ने बताया कि यह तीनों बदमाश एक साथ बाइक से किसी वारदात को अंजाम देने के लिए जा रहे थे कि तभी पुलिस को इस बात की जानकारी हुई। पुलिस बदमाशों को पकड़ने पहुंची तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story