×

Kannauj News: भाजपा कार्यकर्ताओं पर हुए हमले का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस मुठभेड़ के दौरान पकड़ा गया

Kannauj News: बताया गया कि हिंसा का मुख्य आरोपी फैजी अपराधी किस्म का है और उसके ऊपर पहले से कई केस दर्ज हैं।

Network
Newstrack Network
Published on: 28 Oct 2022 2:54 AM GMT
attack on BJP workers
X

 भाजपा कार्यकर्ताओं पर हुए हमले का आरोपी गिरफ्तार (photo: social media )

Kannauj News: कन्नौज जिले के चिरैयागंज मोहल्ले में दो दिन पहले हुई हिंसा के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गोली मार दी। मुठभेड़ के दौरान गोली उसके पैर पर जा लगी, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस टीम ने घेरकर उसे पकड़ लिया। जिला अस्पताल में उसका इलाज कराया जा रहा है। मुख्य आरोपी पर 25 हजार का ईनाम भी घोषित था।

आपको बताते चलें कि दीपावली के दूसरे ही दिन चिरैयागंज मोहल्ले की कांशीराम कालोनी में फैजी नाम के युवक ने अपने भाईयों, पिता और दोस्तों के साथ सदर कोतवाली क्षेत्र के नखाशा मोहल्ले के रहने वाले निखिल मिश्रा और क़ानूनगोयान मोहल्ले के चित्रांशु शर्मा पर जानलेवा हमला कर दिया था। इस हमले में दोनों युवक बुरी तरह घायल हो गए थे। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण शहर में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई। घटनास्थल पर भारी फोर्स पहुंचा तो हमलावर भाग खड़े हुए।

बताया गया कि हिंसा का मुख्य आरोपी फैजी अपराधी किस्म का है और उसके ऊपर पहले से कई केस दर्ज हैं। मुख्य आरोपी फैजी पर 25 हजार का ईनाम भी घोषित था। उसको पकड़ने के लिए एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने सर्विलांस टीम और कोतवाली पुलिस को लगाया हुआ था। गुरुवार देर रात मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि सदर कोतवाली क्षेत्र के पैदाबाद तिराहे के पास अवैध असलहे के साथ कुछ लोग किसी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं।

पुलिस पर बदमाश ने किया फायर

सूचना के आधार पर सर्विलांस और पुलिस टीम पैदाबाद तिराहे पर पहुंच गई। पुलिस टीम को देख कर एक बदमाश ने तमंचे से फायर करना शुरू कर दिया। पुलिस कर्मियों ने भी जवाब में फायर किए। इस दौरान एक गोली उसके पैर में जा लगी। जिससे वह घायल होकर गिर गया। पुलिस कर्मियों ने घेरकर बदमाश को पकड़ लिया। जिसकी पहचान चिरैयागंज हिंसा के मुख्य आरोपी और 25 हजार के ईनामी फैजी के रूप में की गई। जबकि उसके साथी भाग निकले। घायल फैजी को पुलिस ने रात में ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story