×

Kannauj: अखिलेश ने साधा भाजपा पर निशाना‚ ट्वीन सरकार में ट्वीन डिप्टी चीफ मिनिस्टर

Akhilesh Yadav Kannauj: यूपी के कन्नौज जिले में पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सबसे तिर्वा पहुंचे जहां उन्होंने मुन्ना वाथम के होटल पर चाय की चुस्की ली‚ जिसके बाद वह मीडिया से रूबरू होते हुए भाजपा सरकार पर निशाना साधा।

Pankaj Srivastava
Published on: 29 Aug 2022 1:48 PM GMT
Akhilesh Yadav
X

Akhilesh Yadav (image social media)

Click the Play button to listen to article

Akhilesh Yadav in Kannauj: यूपी के कन्नौज जिले में पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सबसे तिर्वा पहुंचे जहां उन्होंने मुन्ना वाथम के होटल पर चाय की चुस्की ली‚ जिसके बाद वह मीडिया से रूबरू होते हुए भाजपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने बीजेपी सरकार को गोबर सरकार बताते हुए कहा कि यह लोग कुछ नहीं करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने ट्वीन टावर को गिराने को लेकर कहा कि भारतीय जनता पार्टी से बड़ा कोई झूंठ नही बोल सकता। भारतीय जनता पार्टी के लोग झूंठे है। उनसे बड़ा झूंठ कोई नही बोल सकता।

उन्होंने न हाईकोर्ट की जो बहस हुई उसको पढ़ा और न सुप्रीम कोर्ट ने जो आर्डर दिया उसको पढ़ा जो कुछ भी नाकामी थी उनके खिलाफ कार्यवाही हो और मै तो यह कहूंगा कि यह जो दो ट्वीन डिप्टी चीफ मिनिस्टर है। डबल इंजन की सरकार ट्वीन सरकार में ट्वीन डिप्टी चीफ मिनिस्टर है। उन्होंने जो स्टेटमेंट दिया वह बतायें क्या उन्होंने हाईकाेर्ट की कार्रवाई पढ़ी है‚ क्या सुप्रीम कोर्ट की कार्रवाई पढ़ी है और जो दोषी है उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नही कर रहे।

कन्नौज जिले के तिर्वा में पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि बीजेपी के लोग बहुत बड़े झूठे है, उन्होंने ना हाईकोर्ट के की बहस को पढ़ा, न सुप्रीम कोर्ट के आर्डर को पढ़ा, जो कुछ भी नाकामी थी जिन की नाकामी थी उनके खिलाफ कार्रवाई हो और मैं यह कहूंगा कि यह जो 2 ट्विन डिप्टी चीफ मिनिस्टर है डबल इंजन की सरकार, इन ट्विन सरकार में ट्विन डिप्टी चीफ मिनिस्टर है वह बताएं क्या उन्होंने हाईकोर्ट की कार्यवाही पड़ी है। क्या सुप्रीम कोर्ट की कार्रवाई पढ़ी जो दोषी हैं उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं कर रहा है।

उन्होंने केशव मौर्य के अखिलेश को हरने वाले बयान का जवाब देते हुए कहा कि- हारे हुए लोग क्या कह रहे हैं, यह पिछड़ों को धोखा देने वाले है और कन्नौज में इत्र पार्क निर्माण को लेकर बीजेपी सरकार को बताया गोबर सरकार बताया है। उन्होंने किसानों को लेकर कहा कि इससे ज्यादा खराब सरकार क्या हो सकती है जो किसानों को बर्बाद कर दे। कन्नौज पहुंचे अखिलेश यादव का भाजपा पर बड़ा हमला। काऊ मिल्क प्लांट व वेजिटेबल एक्सोलेन्स सेंटर को लेकर बड़ा हमला।

अखिलेश बोले सपा की योजनान पर अपना पत्थर लगाने वाली भाजपा ने दोनों का किया कबाड़ा। काऊ मिल्क प्लांट चालू न कर पाना सरकार की नाकामी। एक्सीलेंस सेंटर से भी किसानों को नही मिला कोई लाभ। ट्विन टॉवर ध्वस्तीकरण के भाजपा नेताओं के बयान पर भी किया कटाक्ष। कहा झूठ बोलने वाले भाजपाइयों ने नही पढ़े कोर्ट के आदेश। कहा डबल इंजन सरकार के ट्विन डिप्टी सीएम ट्विन टॉवर मामले के दोषियों पर क्यों नही कर रहे कार्यवाही। एक्सप्रेस वे पर हुये गढ्ढो को लेकर कहा की इतने बड़े गड्ढे हो गये हैं सड़कों पर की जरा सा चूको तो डूब जाएं। केशव प्रसाद मौर्य के 80 सीटें जीतने वाले बयान पर कहा कि हारे हुये लोग क्या कह रहे हैं।

ये पिछड़ो को धोखा देने वाले हैं। इनसे इसलिये कहलवाया जाता है क्योंकि पिछड़ों से आते हैं। इत्र पार्क के निर्माण पर अखिलेश यादव ने कहा की ये गोबर सरकार है, इनसे उम्मीद मत करो ये इत्र का कारोबार शुरू करेंगे। ये न मंडी चलाएंगे न किसान बाजार चलाएंगे और न इंजीनियरिंग कालेज चलाएंगे। ये हर चीज पर टैक्स लेंगे, लेकिन कुछ नही देंगे। सपा सुप्रीमों ने कहा सबसे बड़ा सवाल ये है कि फर्रुखाबाद में 1 लाख 13 हजार अग्निवीरों में सिर्फ 3 हजार को मिलेगी नौकरी, बाकी निराश होकर होंगे वापस।अखिलेश यादव आज लखनऊ जाते वक्त अचानक पहुंचे थे कन्नौज के काऊ मिल्क प्लांट व वेजिटेबल एक्सीलेंस सेंटर के दौरे पर।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story