×

Kannauj News: 11 साल की नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

Kannauj News:किशोरी की चिल्लाने की आवाज सुनकर खेत में काम कर रहे लोग जब खेत की तरफ आए तो आरोपी वहां से भाग निकला।

Pankaj Srivastava
Published on: 6 Feb 2023 4:50 AM GMT
Kannauj News
X

Kannauj News

Kannauj News: कन्नौज जिले के विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में 11 साल की नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तत्परता से मामले की जांच शुरू कर दी है।

बिशुनगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने अपने ही गांव की 11 साल की किशोरी को सरसों के खेत में बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। किशोरी की चिल्लाने की आवाज सुनकर खेत में काम कर रहे लोग जब खेत की तरफ आए तो आरोपी वहां से भाग निकला। वहीं जब आरोपी का खेत में काम कर रहे लोगों ने पीछा किया तो उसने सभी को जान से मारने की धमकी दी। वही किशोरी ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजनों ने थाने में पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दी प्रार्थना पत्र दिया है। वहीं किशोरी को पुलिस ने रात में ही तत्परता दिखाते हुए मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया।

गांव के ही युवक के खिलाफ दुष्कर्म करने का मामला

बात करते हुए थाना प्रभारी किशन पाल ने बताया कि परिजनों द्वारा गांव के ही युवक के खिलाफ दुष्कर्म करने का परिजनों ने शिकायती प्रार्थना पत्र दिया है। मामले को गंभीरता से लेते हुए संगीन धाराओं में मामला पंजीकृत कर लिया गया है। किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया। वहीं युवक की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है जल्द ही युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story