Kannauj Rape: कन्नौज में हैवानियत के हदें पार, मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती से सामूहिक दुष्कर्म

Kannauj Rape: यूपी के कन्नौज जिले में एक युवती से आम के बाग में दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के समय युवती बाग में आम तोड़ने गई थी, कि तभी दो युवकों ने उसको अपनी हवस का शिकार बनाया।

Prashant Dixit
Published on: 8 July 2022 4:11 AM GMT (Updated on: 8 July 2022 4:14 AM GMT)
Kannauj Girl Rape
X

Kannauj Girl Rape (image credit social media)

Click the Play button to listen to article

Kannauj Rape: यूपी के कन्नौज जिले में एक युवती से आम के बाग में दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बताया जाता है कि वारदात के समय युवती बाग में आम तोड़ने गई थी कि तभी दो युवकों ने उसको अपनी हवस का शिकार बनाया। युवती मानसिक रूप विक्षिप्त बताई जा रही है। पुलिस ने पीड़ित युवती के भाई की तहरीर पर दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

आपको बताते चलें कि सदर कोतवाली के एक गांव के रहने वाली एक 21 वर्षीय युवती शाम को एक बाग में आम तोड़ने गयी हुई थी। जहां युवती को अकेला देखकर ग्राम मतौली के रहने वाले हजरत और उसके दोस्त कल्लू ने उसको पीछे से पकड़ लिया। जब उसने शोर मचाने के कोशिश की तो दोनों ने उसका मुंह दबाते हुए उसके साथ मारपीट कर डराया धमकाया। जिसके बाद युवती के साथ दोनों ने मिलकर बारी–बारी दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

देर तक युवती के घर न पहुंचने पर जब भाई ने उसकी तलाश की तो युवती को मदहोश अवस्था में बाग के आम में पाया। भाई ने युवती को उठाया और घर पर ले गया। जहां युवती ने घर वालों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद भाई ने दोनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट सदर कोतवाली में दर्ज कराई है। परिजनों ने बताया कि युवती मानसिक रूप से विक्षिप्त है।

जिसका फायदा उठाकर इन दोनों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। इस बात का विरोध करने पर बहन के साथ मारपीट भी की गयी है जिससे उसके चोट के निशान भी पड़े हुए है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। कोतवाली प्रभारी आलोक कुमार दुबे का कहना है कि पीड़िता के भाई के तहरीर पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story