×

Kannauj News: वर्चस्व को लेकर दो पक्षों में ईंट पत्थर और फायरिंग में कई घायल, कई थानों की फोर्स पहुंची

Kannauj News:दो पक्षों में ईंट पत्थर और फायरिंग की घटना से गांव में हड़कंप मच गया सूचना पर सीओ समेत कई स्थानों की पुलिस गांव पहुंच गई।

Pankaj Srivastava
Published on: 17 Dec 2022 8:59 AM GMT
Kannauj news
X

Kannauj news (photo: social media )

Kannauj News: कन्नौज जिले के सौरिख थाना क्षेत्र के नंदपुर गांव में कई माह से वर्चस्व को लेकर प्रधान पति एवं कोटेदार में चला आ रहा झगड़ा एक बार फिर चरम पर पहुंच गया। और दोनों तरफ से फायरिंग के साथ लाठी-डंडे ईट पत्थर चलने से कई लोग घायल हो गए। घटना से गांव में हड़कंप मच गया सूचना पर सीओ समेत कई स्थानों की पुलिस गांव पहुंच गई।

डेढ़ माह पूर्व नंदपुर गांव में प्रधान पति एवं ग्रामीणों की शिकायत पर कोटेदार शिशुपाल सिंह यादव की राशन की दुकान हटाकर पड़ोसी गांव मिर्जापुर में अटैच कर दी गई थी। जिसको लेकर प्रधान पति एवं कोटेदार में तनाव बना हुआ था। प्रधान पति सुदेश यादव गांव के महेश यादव के घर बैठे थे। जबकि बोलेरो बाहर खड़ी थी। तभी किसी बात को लेकर कोटेदार एवं प्रधान पति आमने-सामने हो गए और देखते ही देखते फायरिंग के साथ ईंट पत्थर एवं लाठी-डंडे चलने से अनीता पुत्री उदयवीर, सीमा पुत्री रनवीर समेत कई लोग घायल हो गए।

हमले में प्रधान पति की बोलेरो क्षतिग्रस्त हो गई। फायरिंग की सूचना पर सीओ दीपक दुबे सहित थाना अध्यक्ष विक्रम सिंह, इंदरगढ़ पुलिस, तालग्राम पुलिस, ने गांव पहुंचकर घायलों को सीएचसी भर्ती कराते हुए दंगाइयों की तलाश शुरू कर दी। वही क्षतिग्रस्त कार को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। घटना से गांव में दहशत फैल गई। और ग्रामीण अपने घरों में दुबक गए। पुलिस दोनों पक्षों की तलाश के लिए लगातार दबिश दे रही है। वहीं पुलिस से संपर्क करने का प्रयास किया गया तो बात नहीं हो पाई।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story