×

Kannauj: 8वीं की छात्रा को दिल दे बैठा शिक्षक, लव-लेटर लेकर परिजन पहुंचे थाने

Kannauj News: परिजनों ने शिक्षक पर छात्रा से छेड़खानी करने का आरोप लगाया है। मामले में पुलिस की एंट्री हो चुकी है।

Krishna Chaudhary
Published on: 7 Jan 2023 4:49 AM GMT
Kannauj news
X

Kannauj news  (photo: social media )

Kannauj News: कन्नौज जिले में एक 47 वर्षीय स्कूल शिक्षक अपनी छात्रा को दिल दे बैठा। स्कूल बंद होने से पहले प्रेमी शिक्षक ने 8वीं की छात्रा को एक लव-लेटर भी लिखा। इसमें उसने अपने प्यार का जिक्र करते हुए छात्रा से लेटर को पढ़कर फाड़ देने के लिए बोला। उसने छात्रा से इसे किसी को नहीं दिखाने की बात कही। परेशान छात्रा ने परिजनों से इसकी शिकायत कर दी। परिजनों ने शिक्षक पर छात्रा से छेड़खानी करने का आरोप लगाया है। मामले में पुलिस की एंट्री हो चुकी है।

पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है। शीघ्र ही शिक्षक के विरूद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं, बीएसए कुतुंब सिंह ने बताया, मामले की जानकारी मिलने के बाद जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है। रिपोर्ट आने के बाद शिक्षक के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

पिता ने सुनाई आपबीती

मामला कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी गांव के ही जूनियर हाईस्कूल में पढ़ने जाती है। वहां शिक्षक हरिओम सिंह उनकी बेटी पर बुरी नजर रखता है। अकेले में बेटी को मिलने के लिए बुलाता है। वह अक्सर बेटी को धमकाते रहता है, इसलिए डर के मारे में वह कुछ नहीं बोलती। कुछ दिन पहले उसने बेटी को एक लेटर दे दिया। इसके बाद बेटी ने शिक्षक की हरकतों के बारे में बताया।

आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी

पीड़िता की पिता ने बताया कि 30 दिसंबर 2022 को आरोपी शिक्षक ने उनकी बेटी को लेटर दिया था। जिसके बाद उन्होंने शिक्षक के मोबाइल पर फोन किया। आरोपी शिक्षक फोन पर उन्हें धमकाने लगा। उसने कहा, तुम मेरा कुछ नहीं कर पाओगे, ज्यादा करोगे तो तुम्हें और तुम्हारी बेटी को घर से उठा लूंगा। आरोपी ने फोन पर जान से मारने की धमकी भी दी।

लव – लेटर के कुछ अंश

आरोपी शिक्षक हरिओम सिंह की ओर से छात्रा को लिखे लव-लेटर में लिखा है – हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं। छुट्टियों में तुम्हारी बहुत याद आएगी। हम तुम्हें बहुत मिस करेंगे। अगर तुम्हें फोन मिले तो फोन जरूर कर लेना। हम तुमसे बहुत सी बातें करना चाहते हैं। तुम्हारे पास बैठकर, एक-दूसरे को अपना बनाकर, जीवनभर के लिए तुम्हारा होना चाहते हैं। हम तुम्हें हमेशा प्यार करते रहेंगे। पढ़कर फाड़ देना, किसी को दिखाना मत।

वहीं, मामला सामने आने के बाद शिक्षक संघ ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story