×

कन्नौज में ग्रामीण ने फांसी लगाकर दी जान, घर परिवार में मचा कोहराम, पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर भेजा

Kannauj: उत्तर प्रदेश के कन्नौज में इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के शाहनगर गांव मे एक युवक ने घर के कमरे में रस्सी की मदद से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Vidushi Mishra
Published on: 14 May 2022 10:37 AM GMT
कन्नौज में ग्रामीण ने फांसी लगाकर दी जान, घर परिवार में मचा कोहराम, पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर भेजा
X

Kannauj: उत्तर प्रदेश के कन्नौज में इंदरगढ़ थाना क्षेत्र (Indergarh police station) के शाहनगर गांव (Shahnagar village) मे एक युवक ने घर के कमरे में रस्सी की मदद से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कमरे में युवक का शव लटका मिला। जिसे देख परिजनों के होश उड़ गए ।जानकारी होते ही घर परिवार में कोहराम मच गया। गांव के लोगों का जमावड़ा लग गया। इसकी जानकारी इंदरगढ़ पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना इंदरगढ़ क्षेत्र के शाहनगर गांव निवासी कुलकांत उम्र 42 वर्ष ने घरेलू विवादों के चलते घर के कमरे में रस्सी की मदद से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने उन्हें फंदे पर लटका देखा , तो उनके होश उड़ गए।

पत्नी बच्चों समेत चली गई थी मायके

मृतक युवक की पत्नी पूजा किसी बात से नाराज होकर 5 मई को अपनी बेटी लवी और काव्या को लेकर अपने मायके चली गई थी। युवक ने फोन कर घर आने की बात कही। पूजा ने आने से मना कर दिया ।

मायके से वापस ना आने पर युवक ने फांसी का फंदा डाल जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक के भाई रमाकांत ने मामले की जानकारी इंदरगढ़ पुलिस को दी। सूचना पर उमर्दा चौकी प्रभारी इंदरगढ़ पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। सबका पंचनामा भरकर जिला मुख्यालय भेज दिया ।

इंदरगढ़ प्रभारी कार्यवाहक राकेश पटेल ने बताया जानकारी होने पर पुलिस ने सबका पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story