×

Kannauj News: संदिग्धावस्था में घायल युवक ने उपचार के दौरान तोड़ा दम, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

Kannauj News: जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में घायल टेंट मालिक ने उपचार के दौरान दम दिया। गुस्साए परिजनों ने हत्या करने का आरोप लगाकर सड़क जाम कर प्रदर्शन किया।

Pankaj Prajapati
Published on: 21 Jan 2024 12:50 PM GMT
kannauj news
X

कन्नौज में घायल युवक ने उपचार के दौरान तोड़ा दम (न्यूजट्रैक)

Kannauj News: जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में घायल टेंट मालिक ने उपचार के दौरान दम दिया। गुस्साए परिजनों ने हत्या करने का आरोप लगाकर सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। कई थानों की पुलिस सहित भाजपा जिलाध्यक्ष ने मौके पर पहुंच लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया।

सकरावा थाना क्षेत्र के ग्राम मझूपुर निवासी ओमकार सिंह सिकरवार पुत्र राघवेंद्र सिंह उम्र 25 वर्ष थाना क्षेत्र के ग्राम दौलताबाद में टेंट की दुकान कर परिवार का भरण पोषण करता था। 16 जनवरी की शाम दुकान पर आए समान को रखवाने के लिए जाते समय संन्दिग्ध परिस्थितियों में घायल होगया था।जिसे परिजन उपचार के निजी अस्पताल फर्रुखाबाद में भर्ती कराया जहाँ हालत में सुधार न होने पर दिल्ली में एम्स अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ 20 जनवरी शनिवार को उपचार के दौरान मौत हो गयी। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

रविवार की सुबह परिजनों ने हत्या कर मार डालने का आरोप लगाते हुए परिजनों ने सकरावा ऊसराहार मार्ग पर शव रख कर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही पुलिस प्रदर्शन स्थल पर पहुंच कर परिजनों को समझाने लगी। वहीं मृतक की पत्नी दीपा सिंह ने बताया कि उसके पति के पास फोन आया कि दुकान पर आजाओ हिसाब करना है। जिस पर वह चले गए और उन्हें शराब पिलाई उसके बाद उनको पीट कर घायल अवस्था में बगिया में छोड़ कर भाग गए। जब पुलिस को दो दिन पूर्व प्रार्थना पत्र दिया जिस पर अभी तक कोई कार्रवाई नही की गई। वहीं पुलिस पर हत्या आरोपियों को बचाने का आरोप लगारहे परिजन। मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष वीर सिंह भदौरिया ने परिजनों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। थाना प्रभारी शशिकांत कनौजिया ने बताया कि मृतक के परिजनों द्वारा दी गयी। तहरीर के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

सड़क जाम किये जाने की सूचना पर पहुंची कई थानों की पुलिस

म्रतक की हत्या कर मार डालने का आरोप लगाते हुए परिजनों ने सड़क पर शव रख कर जाम लगा दिया। स्थिति सुधरते न देख सकरावा थाना प्रभारी शशिकांत कनौजिया ने उच्चाधिकारियों को सूचना दे दी। वहीं कई थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

घर का बुझा चिराग, नहीं रहा कोई कमाने वाला

मृतक ओमकार सिकरवार अपने घर का अकेला कमाने वाला था। टेण्ट की दुकान चलकर परिवार का भरण पोषण करता था। अपने पीछे पत्नी दीपा सिंह माँ के साथ साथ एक पुत्री को छोड़ गया है। अब घर में कोई कमाने वाला नहीं है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story