×

Kannauj News: सपा को बड़ा झटका, बड़ी संख्या में मुस्लिम BJP में शामिल

Kannauj News: कन्नौज में समाजवादी पार्टी और बीएसपी को छोड़कर बड़ी संख्या में अल्पसंख्यक समाज के लोगों ने बीजेपी का दामन थामा है।

Pankaj Srivastava
Published on: 9 March 2024 1:45 PM GMT
सपा छोड़ भाजपा में शामिल हुए मुस्लिम समुदाय के लोग।
X

सपा छोड़ भाजपा में शामिल हुए मुस्लिम समुदाय के लोग। (Pic: Newstrack)

Kannauj: कन्नौज में समाजवादी पार्टी और बीएसपी को छोड़कर बड़ी संख्या में अल्पसंख्यक समाज के लोगों ने बीजेपी का दामन थामा है। सदर विधायक व राज्य मंत्री असीम अरुण की मौजूदगी में सभी को बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कराई गई। सदस्यता ग्रहण करने के बाद मुस्लिमों ने कहा कि बोले कि सपा की बकैती नहीं है।

समाजवादी पार्टी के गुंडो से परेशान

कन्नौज में 2024 के चुनाव से पूर्व भाजपा ने समाजवादी पार्टी और बीएसपी के वोट बैंक के साथ बड़ा खेल कर दिया है। अखिलेश यादव कन्नौज से इस बार लोकसभा चुनाव लड़ने का मन बना रहे हैं लेकिन यह खबर उनके लिए भी सर दर्द बन जाएगी, क्योंकि कन्नौज शहर के मुस्लिम बाहुल्य इलाका जेरकिला मोहल्ला के लोग बड़ी संख्या में बीजेपी के साथ आ गए हैं। शनिवार को आयोजित सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम के दौरान बीएसपी और समाजवादी पार्टी से जुड़े रहे लोगों ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है इसके पश्चात उन्होंने कहा कि वह समाजवादी पार्टी के गुंडो से परेशान थे उनके ऊपर झूठे मुकदमे लगाए जा रहे थे और वह बीजेपी के साथ आ रहे हैं।

मोदी और योगी की हुई तारीफ

कुरान का जिक्र करते हुए पीएम मोदी और सीएम योगी की हुई तारीफ - जो लोग यह गलत कहते हैं कि भाजपा हमारे दुश्मन है इस तरीके की बात कहते हैं ऐसा नहीं है, कुरान का जिक्र करते हुए कहा कि गुंडो से कुरान बात नहीं करता है यह जो अच्छे लोग हैं, नेक ईमान वाले लोग हैं। ईश्वर को याद करो, जो अच्छे काम बताएं उन पर चलो। जनाब मोदी जी, जनाब योगी जी जो तुम्हारे सामने अच्छे हकीम बन कर आए उनकी बहुत दिल से मेहनत से इकत्वा करो तुम कोई दुस्वारी नहीं होगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story